बिहारशरीफ में छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी.. वजह प्रेम प्रसंग या सिगरेट?

0

बिहारशरीफ में एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मृतक छात्र इस साल इंटरमीडिएट पास हुआ था और ग्रेजुएशन में एडमिशन लेने की तैयारी कर रहा था। लेकिन उससे पहले ही उसने अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया ।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के मेहरपर मोहल्ले की है। जहां अपनी नानी और मामी के साथ किराए पर रहे 18 साल के छात्र अमन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक पिछले एक महीने से अपनी नानी और मामी के साथ किराए के मकान में रह रहा था। मृतक अमन कुमार भागन बीघा ओपी क्षेत्र के शामाबाद के रहने वाले मेजनाथ प्रसाद का 18 साल का बेटा है।

इसे भी पढ़िए-पटनावासियों के लिए खुशखबरी, जानिए कहां से कहां तक बनेगा एलिवेटेड कॉरिडोर

सुबह दरवाजा नहीं खोलने पर हुई आशंका
बताया जा रहा है कि अमन बीती रात अपने कमरे में सोने चला गया। जब सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो घर वालों को अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद आस पास के लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा गया। युवक दुप्पटे के सहारे छत की हुक से लटका हुआ था। जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना लहेरी को दिया गया। शव को फंदे से उतारकर पुलिस जांच में जुट गई है।

प्रेम प्रसंग या सिगरेट है कारण
मृतक अमन 2 भाइयों में छोटा थाऔर घर से बाहर रहकर पढ़ाई करता था। बताया जा रहा है कि युवक का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी उसके घरवालों को लग गई थी। तो वहीं एक और बात भी सामने आ रही है कि युवक छत पर सिगरेट पी रहा था जिसकी भनक उसके साथ रह रहे नानी और मामी को लग गई। जिसकी शिकायत उसके घर वालों को कर दी गई। जिससे आहत हो युवक ने यह कदम उठाया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …