नालंदा में अंचलाधिकारी के सरकारी आवास में चोरी, लाखों के सामान ले गए चोर

0

नालंदा जिला में बदमाशों की हिम्मत किस कदर बढ़ी हुई है। इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकता हैं कि जिला के एक अंचलाधिकारी के सरकारी आवास से लाखों की चोरी हो गई है। जिसके बाद पुलिस के हाथ पैर फूले हुए हैं।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के हरनौत की है। जहां हरनौत सीओ नीरज कुमार के सरकारी आवास में चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि चोरों ने करीब 20 लाख से ज्यादा के नकदी और सामान अपने साथ ले गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इसे भी पढ़िए-पटनावासियों के लिए खुशखबरी, जानिए कहां से कहां तक बनेगा एलिवेटेड कॉरिडोर

गांव गए थे अंचलाधिकारी
दरअसल, हरनौत के अंचलाधिकारी नीरज कुमार के भतीजे की मौत हो गई थी। मौत की सूचना के बाद पदाधिकारी परिवार समेत मंगलवार को गांव चले गए थे। गुरुवार को पदाधिकारी लौटकर आए तो आवास से भीषण चोरी का खुलासा हुआ। आवास के मुख्य गेट का ताला टूटा था। बदमाशों ने सोने-चांदी के जेवर, कीमती सामानों की चोरी कर ली थी। चोरी गई संपत्ति की अनुमानित कीमत 20 लाख से अधिक बताई जा रही है। मुख्य दरवाजे के साथ चार कमरों के दरवाजे का ताला टूटा था। सरकारी लैपटॉप, एलईडी टीवी गायब थे। ट्रंक और स्टोरवेल खुला था।

इसे भी पढ़िए-दिल्ली की तरह अब बिहारशरीफ भी में लगेंगे 500 CCTV कैमरे, कहां कहां लगे कैमरे

ईंट के सहारे आवास में प्रवेश
अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाश ईंट के सहारे ही आवास में प्रवेश किए। घटना मंगलवार या बुधवार की रात हुई इसका पता नहीं चल सका है। सूचना के बाद थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए।पंचायत समिति सदस्य प्रवीण कुमार, विधायक प्रतिनिधि ओमनारायण सिंह, सज्जन यादव ने पुलिस मुश्तैदी पर पर सवाल उठाया। बताया कि देर रात तक प्रखंड परिसर में बदमाश नशा करते हैं। यहां कौशल विकास का प्रशिक्षण केंद्र है। छात्र-छात्रा नियमित आते हैं। क्लास के दौरान बदमाश अक्सर यहां मंडराते हैं, जिससे सबको परेशानी होती है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…