Home अपराध बिहारशरीफ में दो सुपारी किलर गिरफ्तार.. पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा

बिहारशरीफ में दो सुपारी किलर गिरफ्तार.. पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा

0

बिहारशरीफ के भैंसासुर-बढ़ई गली में हुए राहुल हत्याकांड में दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया गया है . दोनों बदमाशों के पास से सिक्सर और माउजर बरामद किए गए हैं. दोनों ने राहुल हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा किया है .

कौन कौन औऱ कहां से हुआ गिरफ्तार
नालंदा पुलिस ने दोनों बदमाशों को करगिल बस स्टैंड के समीप से पकड़ा गया। गिरफ्तार दोनों बदमाश नवादा जिला का रहने वाला है. दोनों नवादा नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर का रहने वाला है. एक नाम अर्णव शौर्य है जो अशोक विश्वकर्मा का बेटा है. जबकि दूसरे का नाम आकाश कुमार है जो उपेंद्र प्रसाद का बेटा है ।

चाचा ने ही मर्डर के लिए दी थी सुपारी
पूछताछ में दोनों सुपारी किलर ने बताया कि मृतक राहुल के चाचा ने ही दोनों को सुपारी दी थी. आरोपियों ने बताया कि राहुल के चाचा ने उसकी हत्या के लिए 19 हजार रुपए की सुपारी दी थी . आरोपियों का कहना है कि मृतक के चाचा ने भूमि विवाद की रंजिश की वजह से अर्णव को सुपारी दी थी।

राहुल-अर्णव में थी पहचान
अर्णव की पहचान राहुल से थी। राहुल ने टिकटॉक पर वीडियो बनाने के लिए अपना 36 हजार का कैमरा अर्णव को दिया था। कैमरा नहीं लौटाने पर 9 फरवरी को दोनों के बीच मारपीट हुई। राहुल के चाचा ने अर्णव को 19 हजार में हत्या की सुपारी दी। बदमाश भैंसासुर पहुंचकर कैमरा लौटाने के बहाने राहुल को फोन कर बुलाया और मार दिया।

वारदात के बाद बंगाल भाग गए थे दोनों
पुलिस के मुताबिक वारदात कोअंजाम देने के बाद दोनों बदमाश पश्चिम बंगाल चला गया। तकनीक के सहारे पुलिस बदमाशों पर नजर बनाए थे। कोलकाता से बदमाश गया होते हुए रविवार की रात बिहारशरीफ आया। जिसे पकड़ लिया गया।

सिक्सर-माउजर और कारतूस जब्त
बदमाशों के पास से पुलिस ने 1 सिक्सर, मेड इन यूएसए अंकित 1 माउजर, 16 कारतूस, 2 मोबाइल बरामद हुआ। बरामद हथियार से बदमाशों ने हत्याकांड को अंजाम दिया था।

छापेमारी टीम में कौन कौन
छापेमारी टीम में लहेरी थानाध्यक्ष बिरेंद्र यादव, दारोगा चंदन कुमार, विरेंद्र चौधरी, डीआईयू प्रभारी मुश्ताक अहमद, दारोगा चंदन कुमार शामिल थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…