अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से दुखी होकर छात्र ने की खुदकुशी

0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत होकर 10वीं के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि जब से वो सुना था कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है. तब से ही वो परेशान था. वो बार बार लोगों से यही पूछ रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कैसे कर सकता है.

क्या है पूरा मामला
मृतक का नाम गौतम कुमार है. वो 14 साल का था और चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के रहने वाले उमाशंकर लाल का बेटा था. परिजनों का कहना है कि जब से सुशांत सिंह की आत्महत्या की खबर सुना था ।तभी से वो मर्माहत था । बार-बार वो अपने दोस्तों और परिजनों से यही सवाल किया करता था कि हमेशा मुस्कुराते रहने वाला व्यक्ति फांसी लगा सकता है क्या क्या फांसी लगा लेने से कोई मर जाता है.

निर्माणाधीन मकान के कमरे में लगाई फांसी
अपने फेवरेट स्टार की मौत से वो इतना दुखी था कि वो अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया । काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनहोनी की आशंका से दरवाजा तोड़ा गया.

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल
कमरे में गौतम का शव लटकते देख चीख पुकार मच गयी। घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया.

जांच में जुटी पुलिस
चंडी थाना के थानाध्यक्ष रितु राज कुमार ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है उन्होंने बताया कि छात्र अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था इसी कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार बोर्ड के 10वीं और 12वीं कंपार्टमेंटल के सभी छात्र पास. चेक कीजिए अपना रिजल्ट

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) ने 10वीं और 12वीं कम्पार्टमेंटल परीक्षा Bihar Board 10…