तेजप्रताप यादव के दो ट्वीट ने उड़ाई कई नेताओं की नींद, कहा- नासमझ ..’नर्क’.. नकाब

0

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के दो ट्वीट ने कई नेताओं की नींद उड़ा दी है । आरजेडी समेत कई नेताओं की टेंशन बढ़ गई है । तेज प्रताप ने ट्वीट करके नसीहत दी है. तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ट्वीट को लेकर सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

आरजेडी में खामोशी
तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ट्वीट के बाद अब आरजेडी में ही सबसे अधिक खामोशी है. दरअसल, तेज प्रताप यादव अपने ही दल के कई नेताओं और परिवार के बेहद करीब रहने वालों से नाराज चल रहे हैं. इससे पहले भी कई बार तेज प्रताप आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं से आमने-सामने हो चुके हैं. हालांकि उनके इस ट्वीट के अभी कई मायने निकाले जा रहे हैं.

इसे भी पढ़िए-देश के 80 करोड़ लोगों के लिए खुशखबरी.. मोदी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

तेज प्रताप बोले- जल्द उतरेगा नकाब
समस्तीपुर के हसनपुर से आरजेडी विधायक तेज प्रताप ने ट्वीट कर बताया है कि वे जल्द कुछ बड़ा खुलासा कर सकते हैं. उन्होंने लोगों को चेताया भी है कि उन्हें नासमझ समझने की जिसने भी भूल की है जल्द उनके नकाब भी वो उतारेंगे. तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि “वक्त आ चुका है… एक बड़े खुलासे का. जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा, जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की.”

‘ढोंगियों को मिलेगी सजा’
तेजप्रताप ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि “गले मे तुलसी माला और दिल में पाप… ईश्वर के नाम का सहारा लेने वाले इन ढोंगियों को जल्द सजा मिलेगी. जल्द खुलासा कुछ इस कदर होगा की नर्क भी नसीब ना होगा इनको.” शनिवार की शाम एक साथ दोनों ट्वीट किए गए हैं. अब दोनों ट्वीट को लेकर सियासी गलियारे में तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

प्रतिक्रियाएं भी आ रही है
तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट आने के बाद इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट को 120 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है जिसमें कई लोगों ने उनका साथ भी दिया है.

इसे भी पढ़िए-बिहार में बिछेगी तीन और नई रेललाइन.. नालंदा से बोधगया,नवादा, जहानाबाद को जोड़ने की योजना

तेज प्रताप के निशाने पर कौन
गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव का आरजेडी के जिन वरिष्ठ नेताओं से अनबन चल रही है उसमें तेजस्वी यादव के बेहद करीबी और सलाहकार संजय यादव, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह शामिल हैं । माना जा रहा है कि अब इस ट्वीट के जरिये तेज प्रताप यादव इन चेहरों पर हमला बोल रहे हैं। हालांकि तस्वीर तो साफ तब ही होगी जब वे कोई खुलासा करेंगे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…