Home बिहार शरीफ न्यू ईयर की पार्टी में बवाल, 3 लोगों को मारी गोली

न्यू ईयर की पार्टी में बवाल, 3 लोगों को मारी गोली

0

नालंदा जिला में न्यू ईयर की पार्टी के दौरान जमकर बवाल हुआ। सरमेरा थाना के छोटी मलावां गांव में जमकर गोलीबारी हुई। जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है । घायलों को इलाज के पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है

क्या है पूरा मामला
नए साल के स्वागत के लिए छोटी मलावां गांव के कुछ लोग रात में पार्टी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि गांव में एक मुर्गी फॉर्म है। कुछ लोग रात में इक्ट्ठा होकर वहां पार्टी मनाई। उसके बाद वे लोग हाथों में हथियार लेकर गांव के ही दूसरे टोले में जा घुसे और गाली गलौच करने लगे

इसे भी पढ़िएनालंदा के दो गांव में गोलीबारी, पुलिस अफसर को भी मारी गोली

जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया
घायल सीमा कुमारी ने इसके सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। प्राथमिकी के मुताबिक सीमा देवी का पति पप्पू राम बदमाशों को जातिसूचक गाली-गलौज से मना करने लगा। बदमाश उससे लड़ने लगे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली गर्दन से नीचे और पीठ में लगी है। गोली की आवाज सुनकर रोहित कुमार बीच बचाव करने पहुंचा। बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। रोहित के कंधे में गोली लगी है । पति को गोली लगते देख सीमा देवी बदमाशों से जा भिड़ी। बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट और गोली चला दी। छर्रा सीमा देवी के चेहरे पर जा लगी।

सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पीड़ित पप्पू राम की पत्नी ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । जिसमें अशोक महतो, मन्नु महतो, कमलेश महतो तीनों भाई हैं। इनके अलावा विकास महतो, रामा उर्फ छोटू महतो, रोहित महतो, राजीव रंजन उर्फ कारु महतो को आरोपी बनाया गया है। सभी छोटी मलावां गांव के रहने वाले हैं।

आरोपियों की तलाश जारी
सरमेरा थाना के थानाध्यक्ष राकेश कुमार के मुताबिक सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । आरोपों की जांच की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…