Home बिहार शरीफ बदले की आग में जलता नालंदा का एक गांव… अब तक 18 मर्डर

बदले की आग में जलता नालंदा का एक गांव… अब तक 18 मर्डर

0

नालंदा जिले का एक गांव बदले की आग में झुलस रहा है। हालात ये है कि तकरीबन हर साल इस गांव में हत्या की वारदात होती है। सुहागिनों  को उनकी मांग सूनी होने का डर सताता रहता है।

इसे भी पढ़िए-खुशखबरी- बिहारशरीफ-बोधगया फोरलेन की बाधाएं हुई दूर, कहां क्या बनेगा जानिए

अबतलचक गांव में अबतक 18 मर्डर

नालंदा जिला के थरथरी थाना इलाके में एक गांव है अबतलचक.. ये गांव नालंदा जिला का बदलापुर बनता जा रहा है । पिछले डेढ़ दशक में इस गांव में अबतक 18 से ज्यादा लोगों की हत्या हो चुकी है। गांव वालों का कहना है कि अबतलचक में घात-प्रतिघात का खेल चलता रहता है। छोटी-छोटी बातों पर यहां सुहागिनों की मांग सूनी कर दी जाती हैं।

अब प्रेम-प्रसंग में हत्या

अबतलचक गांव में दो पक्षों में फिर अंधाधुंध फायरिंग हुई। जिसमें अनिल कुमार उर्फ फेंकन की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रेम-प्रसंग को लेकर लड़की के पिता ने प्रेमी फेंकन की हत्या कर दी। उधर, घरवालों के मुताबिक बच्चों के झगड़े के बाद फेकन की हत्या कर दी गई है।

शराब का अवैध कारोबार भी होता है

थरथरी थाना के अबतलचक गांव अक्सर हत्या की वजह से ही नहीं शराब के अवैध कारोबार को लेकर भी सुर्खियों में रहता है। आए दिन पुलिस यहां से कई छोटी-बड़ी शराब की खेप बरामद कर चुकी है। शराब धंधा होने के कारण गांव में असमाजिक तत्वों की संख्या बढ़ती जा रही है।

फेकन गोप की हत्या के बाद गांव में तनाव है। बूढ़े-बुजुर्गों को अनहोनी का डर सता रहा है। उनका कहना है कि पता नहीं बदले की आग में अगली बारी किसकी है? कब इस गांव से लाश गिरने का सिलसिला रुकेगा ? हालांकि पुलिस गांव में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त करने की बात कह रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

राजधानी,संपूर्ण क्रांति समेत कई ट्रेनों के समय में बदलाव.. जानिए कौन ट्रेन कब खुलेगी

भारतीय रेलवे ने पटना से खुलनेवाली कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया है. जिसमें संपूर्ण क्रा…