Home बिहार शरीफ यात्रियों से भरा टेम्पो पलटा, 1 की मौत, चार घायल

यात्रियों से भरा टेम्पो पलटा, 1 की मौत, चार घायल

0

नालंदा जिला में यात्रियों से भरा एक टेंपो पलट गया. जिसमें मौके पर ही एक यात्री की मौत हो गई। जबकि चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा वेना पुल के पास हुआ।

इसे भी पढ़िए-ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत, रेलवे ट्रैक पार करते वक्त हुआ हादसा

क्या है पूरा मामला
वेना पुल से यात्रियों को भरकर एक टेंपो मुर्गियाचक के लिए जा रहा था। गाड़ी पर 5 लोग सवार थे। टेंपो कुछ दूर आगे ही बढ़ा था कि अचानक टेंपो के सामनए एक जानवर आ गया। जानवर को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसमें टेम्पो में सवार पप्पू गाड़ी से नीचे गिर गए और टेम्पो उनके उपर ही पलट गया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि बाकी चार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है ।

इसे भी पढ़िए-हरनौत में हादसा..ट्रेन से नीचे गिरा युवक, कटकर मौत

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान बनवारीपुर गांव के रहने वाले 38 साल के निगमेन्द्र कुमार उर्फ पप्पू कुमार के रूप में की गयी है।वेना थाना के थानाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। टेम्पो को जब्त कर लिया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि पप्पू के 4 बच्चे हैं। मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। सुबह हरनौत बाजार गये थे। वहीं से लौटने के दौरान हादसा हुआ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…