Home बिहार शरीफ नालंदा में पुलिस टीम पर तलवार से हमला, दारोगा समेत कई घायल

नालंदा में पुलिस टीम पर तलवार से हमला, दारोगा समेत कई घायल

0

नालंदा जिला में पुलिस टीम पर एक बार फिर शराब माफियाओं ने हमला किया है । जिसमें एएसआई समेत कई पुलिसवाले जख्मी हो गए . जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया .

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पुलिस को अस्थावां थाना क्षेत्र के जेठियार गांव में शराब होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची थी. छापेमारी की भनक लगते ही पूर्व मुखिया के बेटे भोला पासवान, उसके गोतिया चंदन और अन्य बदमाशों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। पुलिस के बैकफुट पर आते एक बदमाश ने एएसआई अखिलेश कुमार पर तलवार से वार कर दिया, जिससे वे घायल हो गए। पथराव में दो चौकीदारों को भी चोटें आई हैं। पुलिस पर हमला करने के बाद सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

8 लाख की शराब बरामद
वहीं, नालंदा पुलिस ने पावापुरी ओपी क्षेत्र के पोखरपुर पंचायत के दौलाचक गांव से शराब की बड़ी खेप बरामद की है । पुलिस ने एक घर में छिपाकर रखी 311 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है । ओपी प्रभारी के मुताबिक शराब माफिया के निशानदेही पर की गई है। शराब की बाजार में कीमत करीब 8 लाख बताई जाती है। आरोपी पहले भी तीन-चार मामलों में वांटेड था। ग्रामीणों ने बताया कि दौलाचक में बहुत दिनों से विदेशी शराब का कारोबार हो रहा था। पकड़ा गया धंधेबाज कुछ दिन पहले ही अपनी जमीन बेचकर शराब के धंधे को विस्तार करने में जुटा था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को हुआ कोरोना,ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर पर शिफ्ट

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें आर्मी अस्पताल म…