Home बिहार शरीफ भारत बंद- बिहारशरीफ में बवाल, यात्री बस पर पथराव

भारत बंद- बिहारशरीफ में बवाल, यात्री बस पर पथराव

0

सवर्णों के भारत बंद का असर बिहारशरीफ में भी देखने को मिला। प्रदर्शनकारियों ने बिहारशरीफ में भी कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन और आगजनी की है। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने यात्री बस को भी निशाना बनाया। उसपर पथराव किए. जिसमें बस के शीशे टूट गए।

भरावपर और देवी सराय में हंगामा

बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों ने बिहार शरीफ के भराव पर और देवी सराय चौक पर जमकर उत्पात मचाया| प्रदर्शनकारियों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर  दिया| इसके अलावे देवी सराय मोड़ के समीप बीजेपी के होर्डिंग बोर्ड को फाड़ कर आग के हवाले कर दिया | प्रदर्शकारियों ने बिहार शरीफ से पटना जा रही यात्री बस के ऊपर पथराव कर शीशे को तोड़फोड़ दिया।प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान जमकर उपद्रव किया और लोगों के दुकानों को भी जबरन बंद कराया जिससे अफरातफरी का माहौल हो गया. बंद के कारण आम जनता परेशान रही और यातायात भी ठप रही. जगह-जगह पर टायर जलाकर बंद का प्रदर्शन किया गया और लगातार मोदी सरकार के खिलाफ नारे बाज़ी की गयी

इसे भी पढ़िए-सवर्णों के भारत बंद का कहां-कहां दिख रहा है असर.. जानिए

ओबीसी समुदाय का भी रहा समर्थन

एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में बुलाए गए भारत बंद में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा और सवर्ण संघ शक्ति के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में सड़क पर उतरे। बिहारशरीफ में  कई जगहों पर ओबीसी समुदाय के लोग भी बंद के समर्थन करते दिखे और सड़क पर उतरे।  प्रदर्शकारियों ने केंद्र के द्वारा लाए गए SC ST कानून को काला कानून बताया और केंद्र  सरकार के विरोध में जमकर नारे बाज़ी की.

इसे भी पढ़िए-नवादा में बंद का व्यापक असर, सैकड़ों छात्रों ने मुंडन करा जताया विरोध

इसके अलावा नालंदा जिला में अलग-अलग जगहों पर भी सवर्ण संगठनों ने भारत बंद का साथ दिया। जगह-जगह टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए। लोगों के निशाने पर केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी रही। उनका कहना था कि वे सभी बीजेपी को वोट देते हैं और बीजेपी ने ही उनके साथ दगाबाजी की है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, गांववालों ने पकड़ा तो प्रेमी निकला दारोगा

कहा जाता है कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है. प्यार को हासिल करने के लिए प्रेमी कुछ…