Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में कहां छेड़खानी का विरोध करने पर मार दी गोली.. जानिए

बिहारशरीफ में कहां छेड़खानी का विरोध करने पर मार दी गोली.. जानिए

0

बिहारशरीफ में कानून-व्यवस्था पर लगातार सवालिया निशान खड़ा होता जा रहा है। बिहारशरीफ शहर में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी गई। युवक पटना के पीएमसीएच अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। मामला बिहारशरीफ के कल्याणपुर मोहल्ले का है ।

क्या है पूरा मामला समझिए

बिहारशरीफ के कल्याणपुर मोहल्ले में प्रीति ( बदला हुआ नाम) से उसी मोहल्ले का रहने वाला रवि अक्सर छेड़छाड़ करता रहता था। प्रीति ने इसकी शिकायत अपने घरवालों से भी कर चुकी थी। लेकिन मनचला रवि का पिता नकुल यादव दबंग किस्म का आदमी था इसलिए घरवाले इसका विरोध नहीं कर पा रहे थे। बुधवार को पानी सिर के पार पहुंच गया और प्रीति ने हिम्मत दिखाई और पुलिस को इसकी सूचना दे दी। इस बात की जानकारी रवि के पिता नकुल यादव को लगी। नकुल यादव प्रीति के घर आ पहुंचा। पहले तो प्रीति की मां के साथ बदसलूकी और गाली गलौच करने लगा। नकुल यादव ने अपने बेटे पर की गई पुलिस शिकायत को वापस लेने को कहा।

इसे भी पढ़िए-भारत बंद- बिहारशरीफ में बवाल, यात्री बस पर पथराव

हंगामा सुनकर बचाव में आया किराएदार

गाली गलौच और हंगामा सुनकर प्रीति का किराएदार धनंजय भी वहां पहुंच गया। वो भी नकुल यादव को शांत रहने को कहा। इस बीच रवि के पिता नकुल यादव ने प्रीति के ऊपर पिस्तौल तान दी और कहा कि अगर पुलिस से शिकायत वापस नहीं ली तो वो उसे गोली मार देगा। इस बीच धनंजय ने बीचवचाव की कोशिश की। तो गुस्से से लाल नकुल यादव ने धनंजय को दो गोली मार दी और फरार हो गया ।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गोली लगने के बाद धनंजय को आनन-फानन में बिहारशऱीफ सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। धनंजय की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी निशित प्रिया के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां से गोली का एक खोखा बरामद कर लिया है । साथ ही मुख्य आरोपी नकुल यादव को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस अब उसके बेटे रवि की तलाश भी कर रही है ।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…