Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में अतिक्रमण हटाओ अभियान, बैनर और हॉर्डिंग्स हटाए गए

बिहारशरीफ में अतिक्रमण हटाओ अभियान, बैनर और हॉर्डिंग्स हटाए गए

0

स्मार्ट सिटी बिहारशरीफ में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इसके तहत अस्पताल चौराहे पर अवैध रूप से लगे होर्डिंग बैनर हटाए गए। साथ ही सड़क किनारे स्थायी रूप से कब्जा जमाये लोगों को भी हटाया गया ।

दुकानदारों को चेतावनी
अतिक्रमण हटाओ अभियान का नेतृत्व उप नगर आयुक्त वसंत कुमार ने किया । उनके मुताबिक बिना आदेश के होर्डिंग लगाने वालों के लिए फिलहाल यह चेतावनी है। अगली बार से जूर्माना भी वसूला जाएगा। इस दौरान प्रचार एजेंसी द्वारा बनाए गए काउंटर को भी ध्वस्त कर दिया गया।

फुटपाथी दुकानदारों में हड़कंप
अतिक्रमण हटाने को लेकर फुटपाथ दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। आसपास के फुटपाथी दुकानदार भी अपनी-अपनी दुकान हटाने में लग गए। अतिक्रमण हटाओ अभियान में राजस्व पदाधिकारी शैलेन्द्र कुमार, टीसी संजय कुमार के अलावे पुलिस बल के जवान शामिल थे।

कार्रवाई के नाम पर तमाशा
बिहारशरीफ नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान को स्थानीय लोग तमाशा बता रहे हैं । लोगों ने कहा कि ये अभियान लगातार चलाने की जरूरत है। लेकिन निगम कार्रवाई के नाम पर सिर्फ दिखावा करता है। अभियान के दिन ही अतिक्रमण हटाया जाता है। अगले दिन फिर से अतिक्रमण करने वाले काबिज हो जाते हैं। खासकर ई रिक्शा से सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

एक बार फिर उद्घाटन से पहले बह गया पुल.. टापू में तब्दील हो गया पूरा इलाका

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले उद्घाटन का दौर चल रहा है. केंद्र और बिहार सरकार रोजाना कु…