Home बिहार शरीफ बदमाशों ने पहले बेरहमी से पीटा, फिर युवक के पैर में कील ठोका.. जानिए पूरा मामला

बदमाशों ने पहले बेरहमी से पीटा, फिर युवक के पैर में कील ठोका.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ के रामचंद्रपुर में आधा दर्जन बदमाशों ने दो युवकों बुरी तरह पिटाई की। दोनों युवक बाजार समिति फल खरीदारी करने जा रहे थे। उसी दौरान उन्हें पकड़ लिया गया। बदमाशों ने एक युवक के पैर में कील ठोक दिया। इसके बाद रॉड और हॉकी स्टिक से दोनों की पिटाई की। बदमाश दोनों युवकों को तब तक पीटते रहे जब तक दोनों अचेत नहीं हो गए। बदमाशों को लगा कि अब दोनों युवकों की मौत हो गई है तब बदमाश फरार हो गए।

क्या है पूरा मामला
नई सराय के नारसलीगंज का रहने वाला सन्नी कुमार के घर में पूजा था। इसलिए वो अपने दोस्त मोनू कुमार (जो गौरागढ़ का रहने वाला है ) के साथ फल लाने बाजार समिति जा रहा था। तभी रामचंद्रपुर में सात बदमाश दोनों को खींचकर सुनसान मैदान में ले गए। जहां सात बदमाशों ने दोनों युवकों की पिटाई करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने मोनू के बांए पैर में मोटी कील ठोक दिया। इसके बाद दोनों की रॉड और हॉकी स्टिक से पिटाई करने लगे। मोनू और सन्नी बदमाशों से रहम की भीख मांगता रहा। लेकिन बदमाश तब तक को पीटते रहे। जब तब तक कि दोनों अचेत नहीं हुए। दोनों युवकों के हाथ पैर टूट गए।

इसे भी पढ़िए-महिला टीचर ने की खुदकुशी, मुखिया पर संगीन आरोप

स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया
दोनों युवक दर्द से कराह रहे थे। तभी वहां से गुजर रहे लोगों की नजर दोनों पर पड़ी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मिलकर दोनों युवकों को सदर अस्पता पहुंचाया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची। होश आने पर पुलिस ने दोनों युवकों का बयान दर्ज किया है।

इसे भी पढ़िए-श्रम कल्याण मैदान में फिर गुंडागर्दी.. क्रिकेट खेल रहे युवक को बदमाशों ने पीटा

बदमाशों की पहचान हुई
पीड़ितों के बयान पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है । जिसमें मंगलास्थान का रहने वाला बउआ यादव और मनीष पांडेय शामिल है । लहेरी थाना के थानाध्यक्ष विरेंद्र यादव के मुताबिक मनीष पांडेय, बउआ यादव समेत चार नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मनीष और बउआ फायरिंग मामले में जेल जा चुका है। दोनों शातिर बदमाश है।

पुरानी रंजिश में हुई मारपीट
पुलिस का कहना है कि दोनों की पिटाई पुरानी रंजिश की वजह से हुई है । हालांकि दोनों के ज्यादा जख्मी होने की वजह से पुलिस ने ज्यादा पूछताछ नहीं किया है। वहीं, पीड़ितों के परिजन का कहना है कि कुछ दिन पहले बदमाश नईसराय में भूमि कब्जा करने आए थे। जहां संख्या बल में कम रहने के कारण उनकी पिटाई हुई थी। इसी खुन्नस में युवकों के साथ मारपीट की बात कही जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …