Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी की पिटाई

बिहारशरीफ में रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी की पिटाई

0

बिहारशरीफ में रंगदारी नहीं देने पर पिटाई का मामला सामने आया है। बदमाशों पहले व्यापारी की पिटाई की। जब मोहल्ले वाले जमा हुए तो फायरिंग करते हुए फरार हो गए

क्या है पूरा मामला 

बिहारशरीफ का बिचली खंदकपर मोहल्ला गोलियां की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर कपड़ा व्यवसायी को मारपीट कर जख्मी कर दिया। मोहल्लेवाले दौड़े तब बदमाश हवा में गोलियां चलाते हुये फरार हो गये। जख्मी सुजीत कुमार उर्फ पिंटू का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है। उन्होंने बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

बदमाशों ने मांगी थी 50 हजार की रंगदारी

पीड़ित व्यापारी सुजीत के भाई बंटी का कहना है कि उसके बड़े भाई खंदकपर स्थित दुकान खोलने जा रहे थे। उसी दौरान 8-10 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और 50 हजार रंगदारी की मांग करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्तौल की बट से वार कर उनका सिर फोड़ दिया। यही नहीं लाठी-डंडे से पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

फायरिंग करते भागे बदमाश

घटना को देखकर आसपास के लोग दौड़े तब बदमाश हवाई फायरिंग करते हुये भाग निकले। स्थानीय लोग करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की बात कह रहे हैं। इधर फायरिंग की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तबतक सभी बदमाश भाग निकले थे।

वर्चस्व की लड़ाई

बिहार थाना  के थानाध्यक्ष अशोक कुमार का कहा है कि प्रथमदृष्टया दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर झगड़ा होने की बात सामने आ रही है। पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …