Home बिहार शरीफ नालंदा कॉलेज में वर्चस्व की जंग.. दो गुटों में मारपीट और बमबाजी

नालंदा कॉलेज में वर्चस्व की जंग.. दो गुटों में मारपीट और बमबाजी

0

बिहारशरीफ के सबसे प्रतिष्ठित कॉलेज नालंदा कॉलेज में एक बार फिर वर्चस्व को लेकर जंग हुई। नालंदा कॉलेज कैंपस में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट और बमबाजी हुई । जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

क्या है पूरा मामला
नालंदा कॉलेज में बीसीए के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें बीसीए का एक छात्र दीपक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दीपक कुमार का कहना है कि बीसीए के ही दो छात्र उसे क्लास से बाहर बुलाए और रॉड से मारना शुरू कर दिया। जिससे वो घायल हो गया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ के कुख्यात बौआ गैंग का खेल खत्म, सलाखों के पीछे पहुंचा सरगना

छात्रों ने बमबाजी भी की
पीड़ित छात्र का कहना है कि जब लोग उसकी पिटाई कर रहे थे तो फैकल्टी के लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे।किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। बताया जा रहा है कि इसके बाद नूतन छात्रावास के छात्रों ने इकबाल हॉस्टल पर दो बम पटक दिए।

मामले की जांच जारी
मारपीट की सूचना मिलते ही बिहार थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक आरोपी छात्र भाग निकले थे। थानाध्यक्ष ने इसे आपसी विवाद में मारपीट का मामला बताया है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी छात्र को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ के नालंदा कॉलेज को तोहफा

पहले भी हो चुकी है मारपीट की वारदात
नालंदा कॉलेज में मारपीट की ये कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी मारपीट की वारदात होती रही है । लेकिन हालिया दिनों में ये पहली घटना है। जिसके बाद ये माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में बदले की भावना से कार्रवाई हो सकती है ।

शिक्षा के मंदिर को जंग का मैदान न बनाएं
नालंदा लाइव का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में ऐसी शर्मनाक घटनाएं नहीं होनी चाहिए। कॉलेज प्रबंधन और पुलिस प्रशासन को भी इस ओर ध्यान देना चाहिए की शहर के सबसे बड़े कॉलेज में कोई छात्र गुंडई न कर सके ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …