Home बिहार शरीफ जिला प्रशासन ने चलाया अभियान, लोगों ने कहा.. थैक्यू साहब

जिला प्रशासन ने चलाया अभियान, लोगों ने कहा.. थैक्यू साहब

0

नालंदा जिला में सड़क किनारे कब्जा जमाए लोगों के खिलाफ अभियान चलाया है । हरनौत बाजार में सड़क के दोनों किनारों का अतिक्रमण को हटाया गया है । हरनौत के अंचलाधिकारी अखिलेश चौधरी और थानाध्यक्ष ऋतुराज की मौजूदगी में ये अभियान चलाया गया।

पहले दी गई थी चेतावनी
हरनौत बाजार में अतिक्रमण की वजह से सड़क की चौड़ाई काफी कम हो गई। जिससे आए दिन यहां जाम की स्थिति बनी रहती है। हालत ये है कि बाइक और गाड़ी तो छोड़िए लोगों को पैदल चलना भी दुभर हो जाता है । ऐसे में जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने के लिए कल भी चेतावनी दी थी। मंगलवार को हरनौत के सीओ अखिलेश चौधरी ने लाउडस्पीकर से बाजार में अनाउंस करवाया था कि लोग अतिक्रमण हटा लें अन्यथा उसे बलपूर्वक हटवा दिया जाएगा।

चेतावनी का भी नहीं पड़ा असर
सीओ की चेतावनी का भी लोगों पर असर नहीं पड़ा। जिसके बाद कार्रवाई की गई। पुलिस ने सड़क किनारे कब्जा जमाए दुकानों को हटाया। साथ ही बांस बल्ले और दूसरे सामानों को उठाकर थाने में पहुंचा दिया और सरकारी जमीन को खाली करवा लिया।

प्रशासन की कार्रवाई की लोग कर रहे हैं प्रशंसा
पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिला प्रशासन के इस काम से लोगों को राहत मिलेगी। हालांकि लोगों का कहना है कि अगर सख्ती नहीं बरती गई तो दोबारा से सड़क किनारे अतिक्रमण कर दुकानें लगाई जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…