Home बिहार शरीफ पांच महीने से लापता हैं शिक्षा विभाग के क्लर्क.. न घरवालों को पता नहीं विभाग को

पांच महीने से लापता हैं शिक्षा विभाग के क्लर्क.. न घरवालों को पता नहीं विभाग को

0

नालंदा जिला शिक्षा विभाग के योजना शाखा में काम करने वाले एक कर्मचारी पिछले पांच महीने से लापता हैं। लेकिन इसका पता न तो विभाग को है न ही घरवालों को । परिजन जब इसकी जानकारी लेने जिला शिक्षा पदाधिकारी के दफ्तर पहुंचे तो लोगों को होश उड़ गए।

क्या है पूरा मामला
कृष्ण मुरारी प्रसाद नालंदा जिला शिक्षा विभाग के योजना शाखा में लिपिक के पद पर कार्यरत हैं। वो इस्लामपुर के मेंहदिया बिगहा गांव के रहनेवाले हैं। कृष्ण मुरारी प्रसाद की पत्नी का देहांत हो चुका है । एक बेटा और एक बेटी है। जो पंजाब के एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे हैं। बच्चों के चार महीने के फीस जमा नहीं हुए हैं । जिसके बाद संस्थान प्रबंधन बाहर निकालने की चेतावनी दी है ।

चाचा को ढूढते दोनों भतीजे डीईओ दफ्तर पहुंचे
मामले का खुलासा तब हुआ जब लिपिक कृष्ण मुरारी प्रसाद के भतीजे प्रमोद कुमार और सत्यम नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी के पास पहुंचे । दोनों ने डीईओ से अपने चाचा के बारे में जानकारी मांगी। डीईओ ने कृष्णमुरारी के सहकर्मियों से पूछताछ की तो पता चला कि वो पिछले साल अक्टूबर से ही दफ्तर नहीं आ रहे हैं । अक्टूबर में ही वो चार दिन का ईएल लेकर गए थे, उसके बाद से दफ्तर नहीं आए और न ही विभाग को किसी प्रकार की कोई सूचना दी गई है।

घरवालों को सता रहा है अप्रिय घटना की आशंका
लिपिक कृष्ण मुरारी प्रसाद के अचानक गायब होने से परिजन परेशान हैं । वे किसी अप्रिय घटना की आशंका से सहमे हुए हैं। कृष्ण मुरारी प्रसाद का मोबाइल भी लगातार बंद है। उनके भतीजों ने बताया कि इस बारे में इस्लामपुर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया है। लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर लगी मुहर, नंदकिशोर यादव का कट गया पत्ता !

बिहार विधानसभा का अगला अध्यक्ष कौन होगा ? क्या नंद किशोर यादव को बनाया जाएगा अध्यक्ष? या ज…