Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ के पॉश इलाके में युवक की लाश मिलने से सनसनी

बिहारशरीफ के पॉश इलाके में युवक की लाश मिलने से सनसनी

0

बिहारशरीफ के पॉश इलाके में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. जहां पर युवक की लाश मिली है वहां से एसपी-डीएम और न्यायाधीशों के आवास मात्र 100 कदम की दूरी पर है। युवक की लाश सोहसराय थाना क्षेत्र के मगध कॉलोनी स्थित बिक्री कर कार्यालय की चहारदीवारी के पास मुख्य सड़क पर पड़ी थी।

मृतक की पहचान हुई
लाश को देखने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पहले तो युवक की पहचान नहीं हो पाई थी. लेकिन बाद में मृतक की पहचान मुरौरा गांव के रहने वाले सुखदेव प्रसाद के 23 साल के बेटे रवि कुमार उर्फ टुल्लु के रूप में की गयी। फिलहाल वो सोहसराय थाना क्षेत्र के संगत पर टोला में किराये के मकान मे रहता था और एक किराना दुकान में नौकरी करता है।

नुकीले हथियार से किया गया था वार
युवक की हत्या नुकीले हथियार के वार से की गयी है। शरीर पर गहरे जख्म बने हैं। लहुलुहान अवस्था में शव नाले के बगल में रखा था। उसके शरीर पर कांख के नीचे एक बड़ा सा जख्म बना था। ऐसा लगता है कि कोई नुकीला हथियार घोंपकर हत्या की गयी है। शरीर पर मारपीट के भी निशान मिले हैं।आशंका जतायी जा रही है कि हत्या करने के बाद शव यहां लाकर फेंक दिया गया है।

रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल
जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. शव की पहचान होते ही परिजन छाती पीटकर रोने लगे। अस्पताल में कोहराम मच गया। युवक तीन भाईयों में सबसे छोटा था। बहनों की शादी हो चुकी है। हत्या से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मां रो-रोकर बेटे को याद कर रही थी। पिता और भाई भी दहाड़े मारकर रो रहे थे।

क्यों हुई युवक की हत्या:
युवक सोहसराय के एक किराना दुकान में काम करता था। सुबह से देर शाम तक दुकान में ही रहता था। परिजन की माने तो गुरुवार की शाम को कुछ लोग उसे बुलाकर घर से ले गये थे। रात को उसका मोबाइल स्वीच ऑफ था। सुबह में उसकी लाश मिली। सवाल यह उठता है कि उसकी जान क्यों ली गयी। कुछ लोग प्रेम-प्रसंग की भी चर्चा कर रहे हैं। एक बात तो तय है कि युवक की हत्या सुनियोजित तरीके से की गयी है।

छानबीन में जुटी पुलिस:
एसपी ने बताया कि किसी ने पुलिस को लाश मिलने की सूचना दी थी। नुकीले हथियार के वार से हत्या की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि भाई ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर करायी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…