Home बिहार शरीफ गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नालंदा का टीड़ा गांव… जानिए पूरा मामला

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नालंदा का टीड़ा गांव… जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला के टीड़ा गांव अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। रात के करीब 10 बज रहे थे। लोग अपने घरों में सोने की तैयारी में थे। जबकि कुछ लोग सो चुके थे। लेकिन अचानक धांय-धांय की आवाज से सब लोगों की नींद खुल गई। लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा गांव थर्रा उठा। गांव में अफरातफरी मच गई।

क्या है पूरा मामला
हरनौत प्रखंड के नेहुसा पंचायत समिति सदस्य पद के लिए रविवार को मतदान हुआ था। वोटिंग के बाद रात 10 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से टीड़ा गांव थर्रा उठा।फायरिंग चुनावी रंजिश की वजह से हुआ है । बताया जा रहा है कि पंचायत समिति उपचुनाव में मुखिया प्रेम प्रकाश की रिश्तेदार सरिता देवी चुनाव मैदान में थीं। लेकिन टीड़ा गांव के कुछ लोगों ने उन्हें वोट नहीं किया। जिसके बाद मुखिया प्रेम प्रकाश सिंह अपने समर्थकों के साथ राणा उदय सिंह के घर पर जा धमके।

बरसाई अंधाधुंध गोलियां
बताया जा रहा है कि मुखिया के समर्थकों ने अंधाधुंध फायरिंग की।साथ ही अभिषेक कुमार के साथ मारपीट भी की। साथ ही तोड़फोड़ भी की। इस मामले में पीड़ित अभिषेक कुमार ने मुखिया और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । पुलिस ने 12 लोगों को नामजद मुकदमा दर्ज किया है जबकि 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है ।

पुलिस ने जमा किए गोलियों के खोखे
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ टीड़ा गांव पहुंची। जहां अलग-अलग जगहों से 19 गोलियों के खोखे बरामद किए। वारदात के बाद गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस इसे चुनावी रंजिश बता रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार को मिला सबसे लंबा एलिवेटेड रोड.. कहां से कहां जाने वालों को होगा फायदा

बिहार वासियों को सबसे लंबा एलिटवेटेड रोड का तोहफा मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका…