Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने छात्राओं को पीटा

बिहारशरीफ में छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने छात्राओं को पीटा

0

बिहारशरीफ में रोड छाप रोमियो की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. सड़क छाप मजनूं आए दिन छात्राओं के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं, हद तो तब हो गई जब छात्राओं ने छेड़खानी का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की.

क्या है पूरा मामला
बिहार शरीफ के खंदकपर मोहल्ले में छात्राओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने दो स्कूली छात्राओं के साथ छेड़खानी की. जिसका विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट की. छात्राओं ने जब शोर मचाना शुरू किया तो मनचले फरार हो गए.

इसे भी पढ़िए-गोलियों की आवाज से दहल उठा बिहारशरीफ का खंदकपर

पीड़िता की मां ने एसपी से लगाई गुहार
पीड़ित छात्रा की मां ने इस मामले में जिले के पुलिस कप्तान निलेश कुमार से मदद की गुहार लगाई है . पीड़िता के मां का आरोप है कि रोजाना की तरह उनकी बड़ी और छोटी बेटी पढ़ने के लिए स्कूल जा रही थी। इसी दौरान खंदकपर में पांच बदमाशों ने दोनों छात्राओं के साथ छेड़छानी और जबरदस्ती करने की कोशिश की । उनका आरोप है कि बदमाशों ने दोनों बहनों को घेर लिया और छोटी बहन को जबर्दस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाने की कोशिश करने लगे।जिसके बाद बड़ी बेटी ने शोर मचाना शुरू कर दिया. लड़की का शोर सुनकर लोग इक्ट्ठा हो गए . तो बदमाश भाग खड़े हुए

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी की पिटाई

पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज
पीड़िता की मां ने पांच मनचलों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है । जिसमें महलपर के मोहम्मद मुन्ना, मोहम्मद पिंटू और मोहम्मद मुनव्वर है. इसके अलावा बनौलिया के मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद सज्जाद है . बिहार महिला थाना की थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …