मीर के हाथों में नालंदा जिला परिषद की कमान

0

नालंदा जिला परिषद की कमान अब कुमारी मीर सिन्हा के हाथ में आ गई है। कुमारी मीर सिन्हा नालंदा जिला परिषद की नई अध्यक्ष बन गई हैं. बुधवार को नालंदा जिला परिषद अध्यक्ष के लिए चुनाव हुआ. चुनाव में पूर्व अध्यक्ष तनुजा कुमारी और कुमारी मीर सिन्हा के बीच सीधी टक्कर थी.

na

मीर ने तनुजा को दी पटखनी

नालंदा जिला परिषद में अध्यक्ष चुनाव को लेकर सुबह से ही गहमागहमी थी. दोनों पक्ष अपनी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त थे. पूर्व अध्यक्ष तनुजा कुमारी चुनाव जीतने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहीं थीं. क्योंकि पिछले महीने हुए अविश्वास प्रस्ताव में उनके अपनों ही धोखा दिया था. उधर, कुमारी मीर सिन्हा भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त थीं. चुनाव से पहले ही उनके समर्थक सदस्य विक्ट्री साइन दिखा रहे थे.

4 वोटों से जीतीं कुमारी मीर सिन्हा

नालंदा जिला परिषद के अध्यक्ष को लेकर हुए मतदान में सभी 34 सदस्य मौजूद थे. सभी सदस्यों ने अपने-अपने वोट डाले. मतदान के बाद वोटों की गिनती हुई. कुमारी मीर सिन्हा को 19 मत मिले. जबकि तनुजा कुमारी को 15 वोटों से ही संतोष करना पड़ा. इस तरह कुमारी मीर सिन्हा 4 वोट से चुनाव जीत गईं

जीत के बाद सम्मानित

कुमारी मीर सिन्हा की जीत का ऐलान होते ही उन्हें बधाईयों का तांता लग गया. जिला परिषद की उपाध्यक्ष संगीता सिन्हा ने उन्हें बधाई दी. साथ ही अध्यक्ष की कुर्सी उन्हें सौंपी.

आपको बता दें कि तनुजा कुमारी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद संगीता सिन्हा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था. संगीता सिन्हा नालंदा जिला परिषद की उपाध्यक्ष हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…