Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर लूट,विरोध करने पर लहूलुहान किया

बिहारशरीफ में दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर लूट,विरोध करने पर लहूलुहान किया

0

नालंदा जिला में अपराधियों को लगता है पुलिस डर खत्म हो गया है । तभी तो अपराध की वारदात चरम पर है । गुरुवार को बदमाशों ने पिस्तौल की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया । साथ ही विरोध करने पर पीट-पीटकर लहुलूहान कर दिया ।

क्या है पूरा मामला
दीपनगर के मां वैष्णो देवी आयरन फैक्टरी से लोहे की चादर लेकर एक झरझरिया ड्राइवर हरनौत के चैनपुरा फैक्टरी गया था। वहां से वापस लौटते वक्त पार्टी ने उसे 93 हजार रुपया दिया था कि वो मालिक को पैसे दे दे. जैसे ही वो सोहसराय के एनएच 20 पर श्रीराम पेट्रोल पंप के पास पहुंचा । तो वहां पर बाइक सवार बदमाशों ने उसे गाड़ी रोकने को कहा.

पिस्तौल की नोंक पर लूट
झरझरिया ड्राइवर अजय साव के मुताबिक जब उसने गाड़ी नहीं रोकी तो बाइक सवार एक बदमाश ने पिस्तौल तान दिया और जेब से पैसे निकालने को कहा। जब पैसे देने से इनकार किया तो पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया । जिससे उसका चेहरा लहूलुहान हो गया।

तमाशबीन बने रहे लोग
पीड़ित झरझरिया ड्राइवर नूरसराय थाना क्षेत्र के परिऔना गांव का रहने वाला है । बताया जा रहा है कि जिस वक्त बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे थे उस वक्त वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे । किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की. जब बदमाश भाग गए तो पीड़ित ड्राइवर ने लोगों से आपबीती सुनाई. तब वहां मौजूद लोगों ने कहा कि उन्हें लगा कि भाड़े को लेकर ये सब हो रहा है । इस वजह से लोग बीच बचाव में नहीं आए. इसके बाद एक व्यक्ति ने अपनी गाड़ी में बिठाकर सदर अस्पताल ले गया। जहां प्रारंभिक इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…