Home बिहार शरीफ नालंदा में दिनदहाड़े ढाई लाख की लूट, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

नालंदा में दिनदहाड़े ढाई लाख की लूट, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

0

नालंदा में पिस्तौल की नोंक पर ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात हुई है । वारदात हिलसा थाना क्षेत्र के मीना बाजार-योगीपुर मार्ग में बढ़नपुरा गांव के पास हुई. जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये लूट लिये। विरोध करने पर मारपीट भी की।

क्या है पूरा मामला
जूनियार गांव के रहने वाले संटू कुमार योगीपुर बाजार में इलाहाबाद बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाते हैं। सुबह 10 बजे अपने घर से बैग में ढाई लाख रुपये रखकर योगीपुर जा रहे थे। बढ़नपुरा गांव के पास पेट्रोल पंप से उन्होंने बाइक में तेल भरवाया। वहां से निकलते ही बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। मारपीट कर बैग छीन लिया और यारपुर गांव की ओर भाग निकले। पीड़ित ने शोर मचाया। स्थानीय लोग और पंपकर्मी जब तक कुछ समझते बदमाश रफुचक्कर हो गये।

पुलिस को नहीं मिली सफलता:
सूचना मिलते ही डीएसपी इम्तियाज अहमद और हिलसा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो बाइक पर सवार तीन बदमाशों की तस्वीर मिली। हालांकि, तीनों ने अपना चेहरा गमछी से ढक रखा था। बदमाशों की उम्र 20 से 25 के बीच बतायी जाती है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गयी है। देर शाम तक पुलिस को सफलता नहीं मिली थी। बता दें कि 25 अक्टूबर को भदौल गांव के सीएसपी संचालक से भी एक लाख की लूट हुई थी।

रुपये कहां से आये, नहीं मिली जानकारी:
पीड़ित का कहना है कि जूनियार स्थित इलाहाबाद बैंक से बुधवार को ढाई लाख निकाले थे। उसी को लेकर सीएसपी जा रहे थे। हालांकि पुलिस ने इलाहाबाद बैंक में जांच की तो पता चला कि बुधवार को मात्र 60 हजार रुपये निकाले गये। बाकी का एक लाख 90 हजार कहां से आया यह पता नहीं चल पाया है। थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं को सामने रखकर जांच कर रही है। बैंक से सिर्फ 60 हजार रुपये निकाले जाने की पुष्टि हुई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…