Home बिहार शरीफ कहां 80 रुपए के लिए महिला का हुआ मर्डर ? जानिए

कहां 80 रुपए के लिए महिला का हुआ मर्डर ? जानिए

0

नालंदा जिला में दिल दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है। ताड़ी के नशे में एक युवक ने एक बुजुर्ग महिला की सरेआम गला काटकर हत्या कर दी। मामला अस्थावां थाना के पंचतेन गांव की है। बताया जा रहा है कि इसी गांव का रहने वाला सोनू कुमार ने ताड़ी के नशे में एक बुजुर्ग महिला की गला काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।
घास काटने वाले कत्ता से काट डाला गला
गांववालों के मुताबिक राजकुमारी देवी अपने घर में बैठी थी। तभी सोनू ताड़ी पीकर आया और उनके घर के सामने खड़ा होकर गाली-गलौज करने लगा। गाली सुनकर महिला घर से बाहर निकली। जिसके बाद दोनों में तू-तू मैं मैं होने लगा। जिसके बाद आरोपी अपने घर गया और घास काटने वाला कत्ता लेकर आ गया। और महिला को गली में पटककर उसके गले को काटा डाला। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग खड़ा हुआ। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद डीएसपी निशित प्रिया के नेतृत्व में पुलिस की टीम वहां पहुंची। शव वहीं नाली में पड़ी थी और चारों ओर खून बिखरा था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया और छापेमारी कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।
हत्या के पीछे अलग-अलग थ्योरी ?
पहली थ्योरी
बुजुर्ग महिला की हत्या के पीछे गांव वालों की अलग-अलग थ्योरी है। कोई कह रहा है कि महिला ने सोनू से 80 रुपए उधार ली थी और बार बार मांगने के बाद भी नहीं दे रही थी जिसे लेकर अक्सर दोनों में लड़ाई होती रहती थी। रविवार को ताड़ी के नशे में सोनू ने फिर पैसे मांगे लेकिन नहीं देने पर वारदात को अंजाम दिया ।
दूसरी थ्योरी
कुछ गांव वालों का कहना है कि महिला जादू टोना जानती थी और गांव वाले उसे डायन मानते थे। कुछ दिन पहले सोनू के बेटे की मौत हो गई थी । सोनू इसके लिए महिला को ही जिम्मेदार मानता था और वो बदला लेना चाह रहा था । जिसकी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया

इसे भी पढ़िए– बिहारशरीफ के व्यापारी की हरनौत में हत्या
हालांकि ये तो पुलिसिया जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि सोनू ने इसकी हत्या क्यों की ? क्या वाकई 80 रुपए के लिए महिला को मार डाला ? या डायन के शक में हत्या की ?

लेकिन नालंदा लाइव का सवाल उन गांव वालों से है जिनकी इंसानियत मर चुकी है । गांव में सरेआम महिला का गला काटा जा रहा था लेकिन कोई गांव वाले उसे बचाने की कोशिश क्यों नहीं की ?

इसे भी पढ़िए-कैदी को कोर्ट ले जाते वक्त पुलिसवाले की गोली मारकर हत्या

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…