Home बिहार शरीफ नालंदा में नाच देखने को लेकर बवाल, दो गुटों में फायरिंग और पत्थरबाजी

नालंदा में नाच देखने को लेकर बवाल, दो गुटों में फायरिंग और पत्थरबाजी

0

नालंदा जिला में नाच देखने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. दोनों ओर से पत्थरबाजी और फायरिंग भी हुई

क्या है पूरा मामला
तेल्हाड़ा के बड़ी दुर्गा मंदिर में पूजा के मौके पर नर्तकियों का नाच चल रहा था। बार बालाओं की फूहड़ अदा पर भीड़ बेकाबू हो गई। जहां दो युवकों में मारपीट हुई। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में सुलह का प्रयास हो रहा था। उसी दौरान एक पक्ष के बदमाशों ने हमला कर दिया। दूसरे पक्ष के युवक की पिटाई करते हुए बदमाश रोड़ेबाजी और फायरिंग करने लगे। इसके बाद दूसरे पक्ष के भी दर्जनों लोग मौके पर जमा हो गए और मोहल्ला रणक्षेत्र बन गया। हंगामा होने से मौके पर भगदड़ मच गई। हालांकि बाद में किसी तरह पुलिस ने मामले को शांत कराया

मारपीट में कौन-कौन जख्मी
पुलिस ने एक आरोपी कुंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। मारपीट में पंचायत समिति सदस्य अंशु कुमार, विद्युत कुमार और रिशू कुमार जख्मी हुए। कोयरी टोला के रहने वाले अंशु को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि बाकी दो का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है।

लोगों ने किया सड़क जाम
उधर, सुबह होते ही दूसरे गुट के लोगों ने पुलिस पर बदमाशों के साथ मिलीभगत का आरोप आरोप लगाया और सड़क जाम कर दिया। जिसके बाद खुद एसपी निलेश कुमार पहुंचे और लोगों को शांत कराया।

परिजन गिरफ्तार कुंदन को बता रहे बेकसुर
रात में भिड़ंत के बाद बदमाशों ने बाजार निवासी अर्जुन सेठ के घर पर जमकर रोड़ेबाजी की। पीड़ित ने बताया कि उनका किसी भी पक्ष से विवाद नहीं था। फिर भी दहशत फैलाने की मंशा से बदमाशों ने उनके घर पर रोड़ेबाजी की। हमला करने वाले सैकड़ों युवा कोरियारी मोहल्ले के थे। घटना के बाद पुलिस उनके भतीजे कुंदन को पूछताछ की बात कह कर ले गई और गिरफ्तार कर लिया। कुंदन दिल्ली में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। दुर्गा पूर्जा में वह घर आया था।

एसपी कह रहे हैं कार्रवाई की बात
सभी उपद्रवियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। निर्दोषों पर कार्रवाई न हो इसकी हिदायत थानेदार को दी गई गई। पर्याप्त सुरक्षा बलों की मौजूदगी में प्रतिमा विसर्जन कार्य संपन्न कराया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजधानी पटना में डेंगू का कहर, BJP विधायक को भी हुआ डेंगू

राजधानी पटना (Patna) में डेंगू (Dengue) का कहर लगातार जारी है. पटना की बात करें तो अकेले अ…