Home अपराध नालंदा में अश्लील डांस पर बवाल, कई राउंड फायरिंग

नालंदा में अश्लील डांस पर बवाल, कई राउंड फायरिंग

0

नालंदा जिला के सिलाव में अश्लील डांस को लेकर जमकर बवाल हुआ. हालत ये हो गई कि डांस के बाद जमकर गोलीबारी की गई. जिससे गांव के लोग दहशत में हैं200022

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा (Nalanda) जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के धरहरा गांव का है. बताया जा रहा है कि सरस्वती पूजा (Saraswati Puja) को लेकर रविवार को जागरण का आयोजन किया गया था. जिसमें डांसर को बुलाया गया था.

रात चढ़ने के साथ अश्लील डांस
बताया जा रहा है कि जैसे जैसे रात चढ़ती गई. बार बालाओं का डांस उतना ही अश्लील होता गया. जिसके बाद दो गुटों में झड़प हो गई. जिसके बाद आयोजकों पर गोलीबारी करने का आरोप है ।

पुरानी चुनावी रंजिश में गोलीबारी
आयोजकों पर आरोप है कि पैक्स (प्राथमिक कृषि साख समिति) चुनाव को लेकर उन्होंने पीड़ितों पर हमला किया था. इस दौरान आयोजकों ने पूर्व के पैक्स चुनाव की रंजिश को लेकर आयोजन स्थल के समीप शरण महतो के घर में हथियारों के साथ हमला बोला दो महिलाओं समेत तीन लोगों के साथ मारपीट की तथा विरोध करने पर कई राउंड गोलीबारी कर गांव में दहशत फैला दी.

चार लोगों को किया गिरफ्तार
घटना की जानकारी जख्मी लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस गांव पहुंची और एक घर से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उनके पास से एक देशी कट्टा, एक लोडेड पिस्टल, एक मोबाइल, 15 जिंदा कारतूस बरामद किया. इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोखे भी बरामद किए.

पुलिस ने क्या कहा
सिलाव के थानाध्यक्ष मनोज कुमार का कहना है कि धरहरा गांव में सरस्वती पूजा के अवसर पर जागरण कार्यक्रम आयोजन किया गया था, इसकी जानकारी प्रशासन को नहीं थी. जागरण के नाम पर नर्तकियों से अश्लील डांस कराया जा रहा था. इसका आयोजन आशीष कुमार उर्फ गांधी, विकास कुमार, प्रदुमन कुमार एवं विकास शर्मा ने किया था. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है .

विकास कुमार पर पहले भी लगे हैं आरोप
बताया जा रहा है कि विकास कुमार उर्फ मक्को और उनके साथियों पर पहले भी ऐसे आरोप लग चुके हैं. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुकी है । गांव वालों का कहना है कि राजनीतिक दबाव की वजह से पुलिस ने पहले विकास कुमार पर कार्रवाई नहीं की थी

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …