Home बिहार शरीफ बेकाबू ट्रक ने मां-बेटी को रौंदा, मां की मौके पर ही मौत

बेकाबू ट्रक ने मां-बेटी को रौंदा, मां की मौके पर ही मौत

0

नालंदा जिला में बेकाबू ट्रक का कहर एक बार फिर देखने को मिला।जहां बेकाबू ट्रक ने मां बेटी को रौंद दिया। जिसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है ।

इसे भी पढ़िए-बीजेपी के पूर्व MLC के घर को डायनामाइट से उड़ाया.. दहशत में पूरा गांव

कहां हुआ हादसा
हादसा सारे थाना क्षेत्र के कैला मोड़ के पास बिन्द-सकसोहरा मार्ग पर हुआ। हादसे में कैला गांव के रहने वाले नंदकिशोर यादव की पत्नी विपती देवी की मौत हो गयी। जबकि उनकी बेटी विभा कुमारी जख्मी हो गयी है। हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने एनएच 82 को जाम कर दिया। जाम के कारण करीब घंटे भर बिहारशरीफ-बरबीघा मार्ग पर गाड़ियों की रफ्तार थम गयी।

इसे भी पढ़िएनालंदा में लहेरिया मारने के चक्कर में दो बाइकों में टक्कर, 1 की मौत, 3 जख्मी

प्रशासन के समझाने के बाद हटाया जाम
ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को मां-बेटी किसी काम से घर से बाहर निकली थी। सड़क पार करने के दौरान अनियंत्रित ट्रक उन्हें कुचलते हुये फरार हो गया। आसपास के लोग दौड़े और घायलों को संभालने का प्रयास किया गया। महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। बेटी को इलाज के लिए अस्थावां अस्पताल लाया गया। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी। ग्रामीण परिजन को मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे थे। सूचना पाकर सीओ सुनील कुमार, इंस्पेक्टर राजेश कुमार, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह वहां पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। मुआवजे का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने जाम हटाया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…