Home राजगीर नालंदा में लहेरिया मारने के चक्कर में दो बाइकों में टक्कर, 1 की मौत, 3 जख्मी

नालंदा में लहेरिया मारने के चक्कर में दो बाइकों में टक्कर, 1 की मौत, 3 जख्मी

0

नालंदा जिला में दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के पावापुरी के वर्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कहां हुआ हादसा
हादसा सिलाव थाना क्षेत्र के चंडी मौ गांव के पास हुआ। जहां दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की जान चली गयी। जबकि तीन लोग जख्मी हो गये हैं। मृतक की पहचान पावापुरी ओपी क्षेत्र के प्यारेपुर गांव के रहने वाले ज्ञान सागर के बेटे नवीन कुमार उर्फ बिट्टू के रुप में हुई है

पत्नी का इलाज कराने जा रहा था नवीन
मृतक नवीन का ससुराल कदमतर गांव में है और वो अपनी पत्नी का इलाज कराने हिसुआ जा रहा था। नवीन के ससुर भी बाइक पर सवार थे। हादसे में नवीन की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और ससुर की हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है । उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

लहेरिया कट के चक्कर में बाइक को ठोंका
बताया जा रहा है कि नवीन जैसे ही अपनी बाइक से सिलाव के चंडी मौ गांव के पास पहुंचा। वैसे ही लहेरिया मारते हुये आ रहे बाइक सवार युवक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गये। दूसरी बाइक का चालक धामर गांव का बताया जाता है। हालांकि सूचना पाकर उसके परिजन बाइक और जख्मी को लेकर निकल गए और बिहार शरीफ के निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पावापुरी अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सक ने नवीन की मौत की पुष्टि कर दी। पावापुरी अस्पताल में परिजन ने मुआवजे के लिए हंगामा किया। बीडीओ अंजनी कुमार, ओपी प्रभारी प्रभा कुमारी के समझाने पर लोग शांत हुये।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

शाहनवाज हुसैन और सुशील कुमार मोदी के बीच है खास रिश्ता.. शायद आप लोग नहीं जानते होंगे?..

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन के बीच …