Home बिहार शरीफ सनसनीखेज खुलासा: बीवी ने कराई थी डकैती, 7 डकैत गिरफ्तार

सनसनीखेज खुलासा: बीवी ने कराई थी डकैती, 7 डकैत गिरफ्तार

0

बिहारशरीफ के देवीसराय लूटकांड में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। व्यापारी के बीवी के इशारे पर ही डकैती हुई थी। पुलिस ने 7 लुटेरे को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला
5 जनवरी को दीपनगर थाना क्षेत्र के देवीसराय एनएच 20 के समीप हुए लहसुन व्यवसायी अजय चौहान के घर में डकैती हुई थी। जिसमें 7 लाख रुपये की लूट हुई थी। जिसमें 3 लाख रुपये नकद,जेवरात और टीवी समेत दूसरे सामान शामिल थे।

7 लुटेरे गिरफ्तार
पुलिस ने लूट के हफ्ते भर के भीतर मामले को सुलझा लिया है। लूटकांड का मास्टरमाइंड समेत 7 कुख्यात लुटेरों को लूट के रुपए और सामान के साथ गिरफ्तार किया है । इन लोगों के पास से लूट के 21 हजार रुपए और एक एलईडी टीवी बरामद किया गया है।

कौन है मास्टरमाइंड
बिहारशरीफ सदर के डीएसपी इमरान परवेज के मुताबिक गृहस्वामी अजय चौहान की पत्नी के इशारे पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उन्होंने बताया कि इस लूटकांड का मास्टरमाइंड व्यवसायी का पड़ोसी पप्पू कुमार है।

पड़ोसी से था अवैध संबंध
डीएसपी इमरान परवेज के मुताबिक लूटकांड का मास्टरमाइंड पप्पू कुमार और व्यवसायी की पत्नी में अवैध संबध था। इस कारण उसकी पत्नी के कहने पर उसने अपने अन्य साथियों के साथ योजना बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। की घटना को अंजाम दिया गया था ।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=459616124713292&id=134167663924808

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…