Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ टाउन में नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

बिहारशरीफ टाउन में नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

0

बिहारशरीफ में उत्पाद विभाग की टीम ने शहर के व्यस्तम इलाका बिचली खंदक पर एक नकली देशी-विदेशी शराब बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है।

डीएम को मिली थी सूचना
उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि डीएम को सूचना मिली कि अजीत यादव के घर में शराब का फैक्ट्री चलाया जा रहा है। डीएम के आदेश पर उत्पाद विभाग की टीम ने उक्त घर को चारों तरफ से घेर कर छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में अजीत यादव के घर के बने तहखाने से 37 नकली देशी निर्मित शराब का पाउच, 42 बोतल नकली अंग्रेजी और शराब बरामद किया गया। उत्पाद टीम ने मौके पर से शराब बनाने के उपकरण, मशीन, भारी मात्रा में निर्मित और आधी बनी शराब बरामद किया।

पुलिस पर सवालिया निशान
आश्चर्य इस बात कि है कि इतने व्यस्त इलाके में इस तरह का गोरखधंधा चल रहा था, जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं थी। हालांकि इस छापेमारी में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। मकान मालिक पर केस दर्ज किया गया है। वो फरार बताया जाता है।

चार बोतल शराब के साथ गिरफ्तार
वहीं एक अन्य मामले में लहेरी थाना पुलिस ने बड़ी पहाड़ी के मंगा कुआं के पास से एक धंधेबाज को 4 बोतल विदेशी शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज सौरभ प्रसाद है। बताया जाता है कि वह किसी को शराब की डिलेवरी देने जा रहा था, तभी गश्ती दल ने उसे पकड़ लिया। गिरफ्तार धंधेबाज को जेल भेज दिया गया

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

नियोजित शिक्षकों को मिलने वाली है सबसे बड़ी खुशखबरी.. नियोजित टीचर अब बनेंगे…

बिहार में नियोजित शिक्षकों को बहुत बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. समान काम के लिए समान वेतन क…