Home बिहार शरीफ हादसों का रविवार, 4 की मौत, 8 जख्मी

हादसों का रविवार, 4 की मौत, 8 जख्मी

0

रविवार को नालंदा जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई । जबकि 8 लोग जख्मी हो गए ।

पहला हादसा

दीपनगर के वीजवनपर गांव के पास ट्रैक्टर से कुचलकर एक महिला की मौत हो गयी। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने एनएच 31 जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। करीब दो घंटे तक जाम के बाद बीडीओ पहुंचे और 20 हजार रुपये की सहायता राशि दी तब जाकर जाम हटाया गया। मृत महिला की पहचान स्व. चंद्रदीप यादव की 65 वर्षीया पत्नी सकुन्ती देवी के रूप में की गयी है। जाम के कारण नालंदा-नवादा मार्ग पर आवागमन ठप हो गया।

दूसरा हादसा

हिलसा थाना के ढिबरापर गांव के पास एक बाइक पेड़ से टकरा गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी। जबकि दो घायल हो गए । एकंगरसराय थाना क्षेत्र के छोटकी धावा के रहने वाले चंदन कुमार, अमन कुमार और मोन्टेन कुमार बाइक पर सवार होकर किसी काम से हिलसा आये थे। वहां से लौटते समय ढिबरापर रेलवे क्रॉसिंग से आगे बढ़ते ही अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गयी। टक्कर के बाद अमन और मोन्टेन सड़क पर गिर गये, जबकि सड़क किनारे गड्ढे में गिरने से चंदन की मौत हो गई । घायल दोनों को इलाज के लिए पटना में भर्ती कराया गया है ।

तीसरा हादसा

सिलाव के गांधी हाई स्कूल के पास सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी। जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान बिहारशरीफ के महलपर-खैराबाद मोहल्ला के रहने वाले सीताराम केवट के रूप में की गयी है। मृतक के पुत्र चंदन ने बताया कि वे लोग राजगीर के नोन्ही गांव मछली पकड़ने के लिए जा रहे थे। टेम्पो सवारियों से भरा था। मोड़ पर चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क पर पलट गयी। उसी समय बिहारशरीफ की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिसमें मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

चौथा हादसा
नालंदा थाना क्षेत्र के एनएच 82 पर बेकाबू बोलेरो की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नीरपुर-जलालपुर गांव निवासी 47 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में की गयी है। वे किसी काम के सिलसिले में बिहारशरीफ आ रहे थे

पांचवां हादसा

सिलाव थाना के रामनगर गांव के पास डंपर ने बाइक को रौंद दिया। जिसमें बाइक सवार दो युवक जख्मी हो गये। युवकों की पहचान परवलपुर थाना क्षेत्र के करन बिगहा गांव के रौशन कुमार और रोहित कुमार के रूप में की गयी है। घायलों ने बताया कि दोनों शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे थे तभी हादसा हुआ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मिड डे मिल बनाते वक्त बड़ा हादसा, बॉयलर फटा, 4 की मौत, 5 घायल

बिहार के मोतिहारी में स्थित एनजीओ के एक किचन में बॉयलर फटने से चार लोगों की मौत हो गई है। …