Home बिहार शरीफ बिहार शरीफ में 3 झपट्टामार गिरफ्तार, 4 फरार.. कौन कौन पकड़ा गया, कौन भागा जानिए

बिहार शरीफ में 3 झपट्टामार गिरफ्तार, 4 फरार.. कौन कौन पकड़ा गया, कौन भागा जानिए

0

बिहार शरीफ में आए दिन झपट्टामारी की वारदात से लोग परेशान हैं. ऐसे में बिहारशरीफ पुलिस की कार्रवाई से लोगों को थोड़ी राहत मिली है. क्योंकि पुलिस ने तीन झपट्टामारों को धर दबोचा है. इन्हें अंबेर चौक के पास चिल्ड्रेन पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया है . बदमाशों के पास से चोरी के 17 मोबाइल और चोरी का ही एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है । इसके अलावा 6 पुड़िया गांजा, 2 चिलिम भी बरामद की गई है।

कौन-कौन हुआ गिरफ्तार
बिहार थाना पुलिस ने जिन तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उसमें टिकुलीपर का रहने वाला स्व. सुनील यादव का बेटा गोरू कुमार, कागजी मोहल्ला के रहने वाले अनिल पाण्डेय का बेटा रौशन पाण्डेय और रहुई थाना के गैबी गांव के रहने वाले राजेश पासवान का बेटा पंकज कुमार है।

कौन-कौन हुआ फरार
पुलिस उन चार बदमाशों की धर पकड़ के लिए भी छापेमारी अभिायन चला रही है जो भागने में कामयाब रहे. जो चार झपट्टामार पुलिस को चकमा देकर भाग खड़े हुए थे उसमें बिहार शरीफ के गौड़ागढ़ के रहने वाले सुभाष यादव का बेटा सोनू कुमार, नाटो यादव का बेटा गुरु कुमार, कल्याणपुर के रहने वाले गुड्‌डू कुमार और अम्बेर मोड़ का महाकाल उर्फ सोनू है

बड़े वारदात की फिराक में थे बदमाश
बिहारशरीफ सदर के डीएसपी मो. इमरान परवेज के मुताबिक ये लोग पुलिस की रडार पर पहले से ही थे. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली वैसे ही अंबेर के चिल्ड्रेन पार्क के पास गिरफ्तार किया है. डीएसपी इमरान परवेज ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली कि पार्क में गिरोह के सात बदमाश बड़े अपराध की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ा गया। बाकी बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

छापेमारी में कौन कौन शामिल थे
पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जिसमें तीनों ने फरार चारों झपट्टामारों का नाम बताया ही है. साथ ही कुछ और लोगों के नाम बताए हैं जो वारदात को अंजाम देते हैं. पुलिस अब उनकी रैकेट को तोड़ने में जुटी है. छापेमारी का नेतृत्व खुद बिहारशरीफ के सदर डीएसपी मो. इमरान परवेज ने संभाली थी . इनके अलावा डीआईयू प्रभारी मुस्ताक अहमद, बिहार थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार, दारोगा सुनील कुमार राजवंशी समेत अन्य अन्य पुलिसवाले शामिल थे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…