Home बिहार शरीफ ट्रक लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

ट्रक लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

0

नालंदा पुलिस ने ट्रक लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। तीनों अपराधी नालंदा जिला के ही रहने वाले हैं। पुलिसिया पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

क्या है मामला
दरअसल, शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के पास सीमेंट से लदी एक ट्रक खड़ी थी। ट्रक में 500 बोरा सीमेंट लदा था और खलासी नरेश यादव ट्रक पर ही सो रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने ट्रक में घुसकर खलासी नरेश यादव से मारपीट की और खलासी को नकटपुरा मोड़ के पास फेंक दिया। फिर अपराधियों ने सीमेंट से लदी ट्रक को लेकर फरार हो गए। इसके बाद ट्रक मालिक ने इसकी सूचना नालंदा पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया।

फतेहपुर में बरामद हुआ ट्रक
सूचना के आधार पर सारे थाना पुलिस ने फतेहपुर मोड़ के पास एनएच 82 के डायवर्सन में लूटी गई को बरामद किया। साथ ही पुलिस ने दो अपराधियों को भी धर दबोचा। साथ ही गिरफ्तार अपराधी अजीत कुमार की निशानदेही पर पुलिस ने एक और अपराधी को धर दबोचा। तीनों को जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार तीनों आरोपी नालंदा का रहने वाला है। गिरफ्तार आरोपियों में अजीत कुमार पतुआना का रहने वाला है। जबकि सूरज कुमार बिहारशरीफ के गौढ़ागढ़ और मौली यादव उपरौरा गांव का रहनेवाला है। पुलिस ने ट्रक पर लदे 500 बोरे सीमेंट और वारदात में इस्तेमाल हुई अपाचे मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …