Home बिहार शरीफ नालंदा में नाबालिग की बेरहमी से हत्या, नाराज लोगों ने एनएच को किया जाम

नालंदा में नाबालिग की बेरहमी से हत्या, नाराज लोगों ने एनएच को किया जाम

0

नालंदा जिले में एक नाबालिग की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाशों ने ईंट और पत्थर से कूंचकर उसकी हत्या कर दी। मृतक का शव झाड़ियों के बीच बरामद किया गया है। जैसे ही युवक का शव बरामद हुआ। वैसे ही इलाके में सनसनी मच गई। गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए और हंगामा करना शुरू कर दिया

क्या है पूरा मामला
16 साल के बुलबुल का शव हरिपुर और निश्चलगंज के बीच खंधे में झाड़ियों के बीच मिला। शव मिलते ही इलाके में अफरातफरी मच गई । 16 साल का बुलबुल परवलपुर थाना के डुमरी गांव का रहने वाला था। उसके पिता नाम पप्पू सिंह है । बुलबुल की बेरहमी से हत्या की गई है। उसे सिर को ईंट और पत्थर के कूंच दिया गया है ।

सड़क पर उतरे लोग
बुलबुल का शव मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। सैंकड़ों की संख्या में गांव वाले सड़क पर उतरे और शव को सड़क पर रखकर बिहारशरीफ-एकंगरसराय एनएच 33 को जाम कर दिया। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। आक्रोशित ग्रामीण ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा अपराधियों पर कार्रवाई करने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया। जाम की वजह से काफी देर तक इस रुट पर यातायात बाधित रहा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…