Home राजगीर विश्वासघाती दोस्त को जलाकर मार डाला, बीवी पर थी गंदी नजर

विश्वासघाती दोस्त को जलाकर मार डाला, बीवी पर थी गंदी नजर

0

नालंदा में एक दोस्त ने अपने एक जिगरी यार को जलाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि दोस्त की गंदी नजर उसकी पत्नी पर थी। जिसके बाद उसने रास्ते से हटाने का मन बना लिया और जलाकर मार डाला।

क्या है पूरा मामला
राजगीर थाना के चमर डीहा पिछुलिया खंधा में एक युवक का अधजला शव बरामद हुआ। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। शव को देखने के लिए गांववालों की भीड़ लग गई। थोड़ी देर बाद शव की पहचान भी हो गई। मृतक का नाम मोहम्मद जसीम है और वो पटना जिले के अथमलगोला थाना के अहिजन गांव का रहने वाला था ।

अनिल की पत्नी पर थी गंदी नजर
मोहम्मद जसीम और अनिल के बीच पक्की दोस्ती थी। दोनों का घर आना जाना था। लेकिन मोहम्मद जसीम की गंदी नजर अनिल की पत्नी पर थी। इस बात का पता जब अनिल को चला तो उसने जसीम को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। पुलिस के मुताबिक इसमें उसके दो दोस्तों ने मदद की।

घूमने का प्लान बनाकर वारदात को अंजाम दिया
अनिल ने 26 दिसंबर को मोहम्मद जसीम के साथ घूमने का प्लान बनाया। फिर अनिल, मोहम्मद जसीम और उसके दो दोस्त राजगीर घूमने आए। सभी ने जमकर ताड़ी पी। इसके बाद चमर डीहा पिछुलिया खंधा में वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि मोहम्मद जसीम के सिर पर पहले रॉड से वार किया उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। शव की पहचान न हो इसके लिए शव पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। शव को जलता छोड़ सभी आरोपी भाग गए।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …