Home अपराध नालंदा में आज हड़ताल पर रहेंगे ‘भगवान’.. मरीजों की बढ़ेगी मुश्किलें

नालंदा में आज हड़ताल पर रहेंगे ‘भगवान’.. मरीजों की बढ़ेगी मुश्किलें

0

नालंदा जिला में आज मरीजों की परेशानी बढ़ने वाली है । क्योंकि धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर्स आज हड़ताल पर रहेंगे. नालंदा जिला के सभी सरकारी डॉक्टर्स काम का बहिष्कार करेंगे.

24घंटे की हड़ताल
सरकारी डॉक्टर प्रियरंजन प्रियदर्शी की हत्या के विरोध में नालंदा के डॉक्टरों ने काम के बहिष्कार करने का फैसला लिया है । बिहार में देर रात डॉक्टरों की बैठक हुई. जिसमें सर्वसम्मति से 24 घंटे के हड़ताल करने का फैसला लिया है । साथ ही पुलिस प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम भी दिया है

अनिश्चितकालीन हड़ताल की धमकी
साथ ही डॉक्टरों ने पुलिस प्रशासन को धमकी दी है कि अगर हत्याकांड के 24 घंटे के भीतर हत्यारों को नहीं पकड़ा जाता है तो वे सब अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे. साथ ही कहा कि अनिश्चितकालीन हड़ताल में पूरे बिहार राज्य के डॉक्टर्स हिस्सा लेंगे

मुआवजे की मांग
डॉक्टरों ने मृतक डॉक्टर प्रियरंजन प्रियदर्शी के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है. डॉक्टरों ने परिजनों को 5 करोड़ रुपए मुआवजा और अनुकंपा के आधार पर परिजनों में एक को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है ।

ड्यूटी पर जाते वक्त हुई थी हत्या
दरअसल,गुरुवार को जब डॉ प्रियरंजन प्रियदर्शी अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने गोली मारकर प्रियदर्शी की हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही लोगों में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर खासी नाराजगी है ।

Doctors call strike against crime on doctor

नालन्दा में जदयू के पूर्व विधायक के दामाद की हत्या के बाद आक्रोश

Posted by Nalanda Live on Thursday, March 5, 2020

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…