शेखपुरा-बिहारशरीफ रोड पर भीषण हादसा, कार के उड़े परखच्चे.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ शेखपुरा रोड पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। ट्रैक्टर और कार के बीच भीषण टक्कर हुई है। जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर के साथ फरार हो गया।

कहां हुआ हादसा
हादसा शेखपुरा-बरबीघा मेन रोड पर मंदना मोड चिमनी के पास हुआ। जब एक लग्जरी कार और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर हो गई। कार चालक बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर निकल भाग गया। हादसे की सूचना मिलते ही हथियावां ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

इसे भी पढ़िए-सर्वदलीय बैठक में तेजस्वी ने रख दी शर्त, बीजेपी की रणनीति सफल.. जानिए बैठक में क्या क्या हुआ

युवक की हालत गंभीर
हादसे में कार चला रहे युवक कृष्ण किशोर उर्फ किशोर कुमार बुरी तरह घायल हो गया है । उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया गया है। घायल युवक को सिर में काफी चोट पहुंची है।

इसे भी पढ़िए-बस-कार में भीषण टक्कर, विधायक की हालत बेहद गंभीर.. जानिए पूरा मामला

युवक की पहचान हुई
घायल युवक की पहचान हो गई है । वो बरबीघा थाना क्षेत्र के पिंजरी गांव के रहने वाले स्व कौशल किशोर सिंह का बेटा है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि युवक शेखपुरा शहर से कार ड्राइव करते हुए अकेले अपने घर पिंजरी गांव जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया।

अस्पताल में गांव वालों की भीड़
ट्रैक्टर और कार के बीच टक्कर इतना भयानक था कि कार का परखच्चे उड़ गया। कार चालक काफी भाग्यशाली रहे कि घटना में कोई बड़ी अप्रिय हादसा नहीं हो पाया। घटना के बाद सूचना मिलते ही घटना स्थल पर गांव के लोग पहुंचकर युवक को इलाज हेतु अस्पताल भेजा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…