बस-कार में भीषण टक्कर, विधायक की हालत बेहद गंभीर.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है । जहां बस और कार में भीषण टक्कर हुई है। जिसमें विधायक समेत तीन लोग घायल हो गए हैं । विधायक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है । हादसा इतना भीषण है कि कार के परखच्चे उड़ गए। विधायक जी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

क्या है मामला
बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने के बाद वापस सीतामढ़ी लौट रहे थे । इस दौरान उनकी कार की बस से टक्कर हो गई । जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। सीतामढ़ी के बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

कहां हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए कटिहार गए थे। वहां से लौटते वक्त मधुबनी के सकरी थाना क्षेत्र के नवादा कट के पास NH-57 पर हादसा हुआ।

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि विधायक मिथिलेश कुमार की इनोवा गाड़ी की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी डिवाइडर को पारकर दूसरी तरफ चली गई और सामने से आ रही बस से टकरा गई।

विधायक की हालत गंभीर
बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार के साथ उनके दो अंगरक्षक और ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हैं। विधायक को काफी चोटें आई हैं। गाड़ी के परखच्चे उड़ गये हैं। फिलहाल सकरा के ही एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कराया जा रहा है।

कई बस यात्री को भी आई चोटें
हादसे के बाद ही आस-पास के लोगों ने सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इधर यात्री बस में भी सवार कई लोग घायल हो गए हैं।हादसे की सूचना परिवारवालों को दे दी गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…