Home काम की बात लोकसभा में दूसरे दिन भी उठा नालंदा का मुद्दा.. कौशलेंद्र कुमार ने रेलवे को नींद से जगाया

लोकसभा में दूसरे दिन भी उठा नालंदा का मुद्दा.. कौशलेंद्र कुमार ने रेलवे को नींद से जगाया

0

नालंदा से तीसरी बार लगातार सांसद चुने जाने के बाद कौशलेंद्र कुमार जनता के विश्वास पर खरे उतरने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. लोकसभा में लगातार दूसरे दिन नालंदा का मुद्दा उठा। जदयू सांसद ने जहां पहले दिन नालंदा जिले में मछली पालन का मुद्दा उठाया था तो वहीं दूसरे दिन रेलवे को नींद से जगाने का काम किया ।

कौशलेंद्र कुमार ने रेलवे का मुद्दा उठाया
जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने लोकसभा में शून्य काल के दौरान नालंदा जिले के विकास की बातें रखी। इस मौके पर उन्होंने नालंदा में रेलवे का मुद्दा उठाया। कौशलेंद्र कुमार ने नालंदा में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड के पुलों के जीर्णोद्धार और बिहारशरीफ-दनियांवा-नेउरा रेल खंड के निर्माण का मुद्दा उठाया।

इसे भी पढ़िएलोकसभा में उठा नालंदा जिला का मुद्दा, जानिए जवाब में क्या कहा

रेल पुलों में दरार पर ध्यानाकर्षण करवाया
नालंदा के जेडीयू सांसद ने बख्तियारपुर- राजगीर रेलखंड पर पुलों की जर्जर स्थिति पर लोकसभा अध्यक्ष का ध्यानाकर्षण करवाया। कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि हरनौत के आसपास के अधिकांश पुलों में दरारें आ चुकी है। यदि समय रहते इन पुलों का जीर्णोद्धार नहीं करवाया गया तो किसी भी वक्त बड़ी अप्रिय घटना हो सकती है।

शेखपुरा लाइन का मुद्दा भी उठाया
इतना ही नहीं कौशलेंद्र कुमार ने रेल ट्रैफिक पर दवाब कम करने का सुझाव देते हुए कहा कि बिहारशरीफ-दनियांवा-नेउरा मुख्य रेल लाइन है। शेखपुरा तक इस लाइन का कार्य यदि अविलंब पूरा करा दिया जाए तो तीसरी लाइन हो जाएगी। जिससे रेल ट्रैफिक के दवाब में कमी आएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In काम की बात

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…