Home पटना पटना में मौत के बाद नालन्दा में हंगामा

पटना में मौत के बाद नालन्दा में हंगामा

0

बेना थाना अंतर्गत अरौत निवासी अधेड़ की मौत मंगलवार को पटना जिला के दिनयावां रेलवे क्रॉसिंग के समीप सड़क दुर्घटना में हो गई। मौत से नाराज लोगों ने बुधवार को अरौत गांव के समीप एनएच 20 को जाम कर घंटों प्रदर्शन किया। आक्रोशित चार लाख मुआवजा की मांग कर रहे थे। बताया जाता है की अरौत गांव निवासी सीताराम प्रसाद के 50 वर्षीय पुत्र रामप्रीत प्रसाद ट्रैक्टर पर होम पाइप लादकर दनियावां गये थे।

ट्रैक्टर से दुर्घटना में हुई मौत

दनियावां के समीप ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें रामप्रीत प्रसाद की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद ग्रामीण शव को लेकर गांव पहुंचे। बुधवार की सुबह शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। ग्रामीण मृतक के परिजन को 4 लाख रुपया मुआवजा की मांग कर रहे थे। घटना में रहुई के मुर्गियाचक निवासी लखन प्रसाद भी जख्मी हुए। जिनका इलाज पटना में चल रहा है।

मौके पर पहुँचे अधिकारी ने दिया चेक

हंगामा की सूचना पाकर मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी दलबल के साथ पहुंच गए। चंडी पूर्वी जिप सदस्य निरंजन कुमार के प्रयास से सीओ राजीव रंजन वर्मा ने मृतक के परिवार को चार लाख का चेक उपलब्ध कराया। इसके अलावा बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार की नकद सहायता राशि दी। तब जाकर सड़क से जाम हटाया जा सका।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…