देर रात लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जल गए.. जानिए पूरा मामला

0

इन दिनों प्रचंड गर्मी पड़ रही है। ऐसे में अगलगी की घटनाएं भी बढ़ती जा रही है । देर रात भीषण आग लगने से बिहार के एक ही परिवार के 7 लोग जिंदा जल गए। सभी लोग रात में सो रहे थे तभी अचानक आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक सबकुछ स्वाहा हो चुका था ।

कहां का है मामला
मामला पंजाब के लुधियाना की है। जहां टिब्बा रोड स्थित मक्कड़ कालोनी के इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां कूड़े के ढेर के साथ लगती झुग्गी में देर रात अचानक आग लग गई। जिसमें एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जल गए। मरने वालों में 5 बच्चे शामिल हैं

मृतकों की पहचान हुई
मृतकों की पहचान हो गई है । ये सभी बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले हैं । मृतकों में सुरेश साहनी (55) उसकी पत्नी अरुणा देवी (52) बेटी राखी (15),मनीषा (10),गीता (8),चंदा (5) और बेटे 2 वर्षीया सन्नी के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़िए-पटना में मेट्रो डिपो बनाने के लिए तोड़े जाएंगे 23 मकान.. जानिए कहां बनेगा मेट्रो डिपो

बड़ा बेटा बच गया
हालांकि अगलगी में परिवार का बड़ा बेटा राजेश बच गया । क्योंकि वो उस रात अपने दोस्त के घर सोने के लिए गया था। राजेश ने बताया कि वो बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है। उसके पिता सुरेश कुमार कबाड़ का काम करते थे।

इसे भी पढ़िए-बिहार में जूनियर इंजीनियर भर्ती का रिजल्ट रद्द.. जानिए पटना हाईकोर्ट ने क्यों रद्द किया रिजल्ट

आग की वजहों का पता नहीं
आग लगने की सूचना मिलते ही डीसी सुरभि मालिक और पुलिस कमिश्नर कौस्तब शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को बाहर निकाल सिविल अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है। फिलहाल आग लगने के कारण सामने नहीं आए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। आपको बता दें कि गर्मी के मौसम में शहर में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…