बिहारशरीफ में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर.. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर बिहारशरीफ से आ रही है । जहां बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी है। युवक को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है ।

क्या है मामला
बताया जा रहा है मोहम्मद फैयाज जब अपने पिता को देखने मस्जिद जा रहा था उसी दौरान बदमाशों ने उसे गोली मार दी है. गोली मोहम्मद फैयाज के पैर में लगी है । गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए हैं।

इसे भी पढ़िए-देर रात लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जल गए.. जानिए पूरा मामला

कहां का है मामला
मामला बिहारशरीफ के सकुनत मोहल्ले की है । जहां बदमाशों ने करीब पांच राउंड फायरिंग की है । जिसमें एक गोली मोहम्मद फासी अहमद के 25 साल के बेटे मोहम्मद फैयाज को लगी है । उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया । जहां से पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार में जूनियर इंजीनियर भर्ती का रिजल्ट रद्द.. जानिए हाईकोर्ट ने क्यों रद्द किया रिजल्ट

मस्जिद में नवाज पढ़ने गए थे पिता
परिवारवालों के मुताबिक मोहम्मद फैयाज के पिता सकुनत मोहल्ले में स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। जिन्हें देखने के लिए वो जा रहा था तभी मोहल्ले के बदमाशों ने करीब 5 राउंड फायरिंग कर दिया। जिसमें एक गोली युवक के बाएं पैर में लग गई जिससे वो जख्मी होकर वहीं गिर पड़ा। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया।

पुलिस का क्या है कहना
बिहार के थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि आपस में दो जातियों के बीच विवाद हुआ है जिसमें एक युवक को गोली मार दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना में संलिप्त बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…