Home खास खबरें लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय का सनसनीखेज खुलासा

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय का सनसनीखेज खुलासा

0

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को लेकर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने सनसनीखेज खुलासा किया है . ऐश्वर्या राय ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद उन्हें पता लगा कि तेजप्रताप यादव गांजा पीने का आदि है और वो कई तरह के ड्रग्स भी लेता है. इस सिलसिले में तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने कोर्ट में घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज कराई है ।

गांजा के नशे में राधा बनता है तेजप्रताप
ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि तेजप्रताप यादव एक दिन गांजा के नशे में कहा कि वो भगवान शिव, भगवान कृष्ण और कभी-कभी राधा बन जाते हैं. एक दिन तो हद तब हो गई जब तेज प्रताप यादव गांजे के नशे में राधा जैसे कपड़े घाघरा और चोली पहन कर ऐश्वर्या के सामने पहुंचे गए. ऐश्वर्या को ये सब ठीक नहीं लगा. और उसने तेजप्रताप यादव की इन हरकतों की शिकायत अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती से की. जिसपर राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव की बहनों ने कहा कि अब वो दोबारा ऐसा नहीं करेगा. उनलोगों ने कहा कि बचपना है अब शादी हो गई है जल्दी ही जिम्मेदारियों का अहसास हो जाएगा. साथ ही ऐश्वर्या से कहा कि इस बारे में वो किसी को कुछ न बताए. नहीं तो परिवार की छवि खराब होगी.

समझाने पर देता है गाली
साथ ही राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या राय को समझाया कि बेटा तुम इस घर की बड़ी बहू हो इसको जरा समझाओ कि ये जो कर रहा है कि इससे परिवार का नाम तो खराब हो ही रहा है अब कुछ दिनों में लोग इसे पागल भी कहने लगेंगे. तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी ने कहा कि ये गलत संगत में ऐसा कर रहा है, तुम इसे गलत संगत से दूर करो. ऐश्वर्या ने कहा उन्होंने समाझाने की कोशिश की और कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र में ध्यान दो. इस पर तेज प्रताप नाराज हो गए और कहा कि तुम अपनी औकात में रहो, और हमको सिखाओ मत, नहीं तो अब सब अंग्रेजी पढ़ाई निकाल देंगे. ऐश्वर्या ने आगे कहा कि कई आश्वासन मिलने के बाद भी तेज प्रताप के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया.

गांजा बाबा भोले का प्रसाद है
एक दिन उन्होंने खुद तेज प्रताप से कहा कि वो गांजा पीने और महिलाओं की तरह के कपड़े पहनना बंद कर दें तो इस पर तेज प्रताप का जवाब था कि गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है, उसको कैसे मना करें. और जब महिलाओं की तरह कपड़े की तरह बंद करने को कहा तो तेज ने कहा कि कृष्णा ही राधा है, और राधा ही कृष्ण. ऐश्वर्या राय ने कहा कि तेज प्रताप हमेशा उनकी पढ़ाई-लिखाई पर तंज कसते हुए कहता था कि तुम्हारी पढ़ाई लिखाई किसी काम की नहीं है. तुम्हारी नियति में खाना बनाना और परिवार बनाना है.

ऐश्वर्या ने पुलिस सुरक्षा की मांग की
ऐश्वर्या ने कहा तेज प्रताप कहते थे कि वह श्री वृंदावन और दूसरी जगहों में महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं और वो उनके साथ को कभी नहीं भूलेंगे. फिलहाल ऐश्वर्या ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि वो तेज प्रताप को निर्देश दे कि वो मेरे मायके वालों को प्रताड़ित न करें. इसके साथ ही पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है.

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी
आपको यहां बता दें कि तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई 2018 को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से हुई थी. शादी समारोह का आयोजन पटना के वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में हुआ था. शादी के समय से ही इस शादी को बेमल बताया जा रहा था .

12वीं पास तेजप्रताप की शादी एमए लड़की से
तेज प्रताप यादव बारहवीं पास हैं. जबकि ऐश्वर्या राय ने पटना के नॉट्रेडैम एकेडमी से बारहवीं तक की पढ़ाई करने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया उसके बाद एमिटी यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री भी हासिल की है.

तेजप्रताप ने दी तलाक की अर्जी
शादी के छह महीने बाद ही तेजप्रताप यादव ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी. उनका कहना था कि ऐश्वर्या उनकी राधा नहीं है बल्कि उनकी राधा कोई औऱ है. अब करीब डेढ़ साल की चुप्पी के बाद ऐश्वर्या राय ने जुबान खोला है और तेजप्रताप यादव की पोल खोल दी है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…