Home अपराध नवादा में होटल मैनेजर के घर में लूट, लाखों के सामान ले गए बदमाश

नवादा में होटल मैनेजर के घर में लूट, लाखों के सामान ले गए बदमाश

0

नवादा जिला के नगर थाना क्षेत्र के राम नगर मोहल्ला में लूट की वारदात सामने आई है. बदमाशों ने एक होटल मैनेजर के घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है । बदमाश अपने साथ 12 लाख के ज्यादा सामान और कैश अपने साथ ले गए

क्या है पूरा मामला
शहर के सद्भावना चौक स्थित होटल के मैनेजर अजय कुमार के घर पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है . पीड़ित अजय कुमार के मुताबिक बदमाशों ने सोने का चेन, बाली, अंगूठी, झुमका, पायल समेत सोने-चांदी के जेवरात और 25 हजार रुपये नकद सहित अन्य बेशकीमती सामान अपने साथ ले गए। पीड़ित का कहना है कि करीब 12 लाख रुपये की चोरी हुई है।

विदेशी जा रही थी भतीजी
पीड़ित ने बताया कि वे मंगलवार की शाम छह बजे घर बंद कर होटल में काम करने चले गए थे। परिवार के अन्य सदस्य दिल्ली गए हुए थे। भतीजी को विदेश जाना है। इसलिए परिवार के अन्य सदस्य उसे छोड़ने के लिए दिल्ली गए हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह उन्हें सूचना मिली कि घर का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद होटल से तत्काल अपने घर पहुंचे। घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सामान तितर-बितर हैं। घटना की सूचना तत्काल नगर थाना को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने घर पहुंच कर तहकीकात की।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…