Home अन्य जिले छात्र जदयू के प्रदेश सचिव ने राष्ट्रपति, PM,CM से मांगी खुदकुशी की अनुमति.. जानिए क्यों

छात्र जदयू के प्रदेश सचिव ने राष्ट्रपति, PM,CM से मांगी खुदकुशी की अनुमति.. जानिए क्यों

0

बिहार के छात्र जदयू के प्रदेश सचिव ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से आत्महत्या की अनुमति मांगी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक भागलपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर का रहने वाला है।

क्या है पूरा मामला
छात्र जदयू के प्रदेश सचिव अजय कुमार ने रविदास ने विडियो जारी कर खुदकुशी की इजाजत मांगी है. वीडियो में युवक और छात्र जदयू के प्रदेश सचिव अजय कुमार रविदास ने बताया कि वो रिक्शा चालक का बेटा है और घर से बाहर है। इस बीच मेरे घर पर स्थानीय मुखिया बदमाशों के साथ आकर मेरी मां, पत्नी और बहन के साथ नशे में बदसलूकी की। इससे मैं आहत हूं और अब जीना नहीं चाहता हूं।

मुखिया की दबंगई से है परेशान
अजय कुमार रविदास ने आरोप लगाते हुए कहा कि नारायणपुर बस स्टैंड के किरानी रंजीत रजक, शिक्षक निरोज रजक, रौशन रजक, रोहित रजक, खुशीलाल रजक गांव के ही मुखिया नरेंद्र कुमार के इशारे पर मुझे और मेरे परिवार को परेशान किया जा रहा है। छात्र नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि छात्रसंघ चुनाव के समय भी इसी मुखिया ने मेरा अपहरण कर लिया था। इसका केस अदालत में चल रहा है।

उल्टे चोर कोतवाल को डांटे
उसने बताया कि घटना की जानकारी नवगछिया की एसपी निधि रानी और थानाध्यक्ष नीरज कुमार को फोन के माध्यम से दी थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उधर इस संबंध में एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि इसी युवक (अजय रविदास) पर केस होना चाहिए। नारायणपुर में एक डीलर पर अनाज कालाबजारी का केस हुआ है। उस समय जदयू नेता होने का रौब दिखाते हुए केस को रूकवाना चाह रहा था। उल्टे जिस उपभोक्ता ने शिकायत की थी, उसपर भी एससी-एसटी थाने में झूठा केस करना चाहता था। इसमें सफल नहीं होने पर यह नाटक कर रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…