Home अन्य जिले मंडल कारा में गोलीबारी, सोना लुटेरा मनीष सिंह गैंग के गुर्गे की हत्या

मंडल कारा में गोलीबारी, सोना लुटेरा मनीष सिंह गैंग के गुर्गे की हत्या

0

बिहार में जेल की सुरक्षा पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़ा हो गया है । वैशाली जिले के हाजीपुर मंडलकारा में गोलीबारी हुई. जिसमें एक कैदी की मौत हो गई है .

कैदी मनीष सिंह की हत्या
बताया जा रहा है कि जेल में अपराधियों ने एक कैदी को जेल के अंदर ही गोली मार दी. घायल कैदी को इलाज के लिए तुरंत जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. कैदी की पहचान मनीष कुमार के रूप में की गयी. जिसे सोना लुटेरा मनीष सिंह गैंग का गुर्गा बताया जा रहा है .घटना की सूचना मिलने पर जेल आईजी भी मौके पर पहुंच चुके हैं.

पेशी के दौरान भी हो चुकी थी फायरिंग
बताया जा रहा है कि पिछले साल हाजीपुर कोर्ट में पेशी के दौरान भी मनीष सिंह पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. मनीष सिंह जंदाहा थाने के तेलिया गांव का रहने वाला था. कोर्ट परिसर में अपराधियों द्वारा मनीष कुमार पर फायरिंग किये जाने की घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गये थे.

सोना लुटेरा मनीष सिंह के गैंग का गुर्गा था मनीष
हाजीपुर जेल में बंद कैदी मनीष कुमार सोना लुटेरा मनीष सिंह गैंग का गुर्गा था. पुलिस ने उसे साल 2018 में गिरफ्तार किया था. वो आर्म्स एक्ट के मामले में जेल में बंद था. 16 मार्च, 2019 को वैशाली जिले के महनार थाने की हसनपुर दक्षिणी पंचायत के बहलोलपुर दियारा में एसटीएफ ने राजस्थान में सोना लूटकांड समेत कई संगीन मामलों में शामिल मनीष सिंह गैंग के तीन अपराधियों को मार गिराया था. साथ ही मौके से दो AK-47, एक राइफल, एक पिस्टल समेत भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये थे. राघोपुर दियारा क्षेत्र निवासी मनीष सिंह हाजीपुर हथसारगंज मोहल्ले में रहता था. उसके अलावा मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र निवासी मो अब्दुल इमाम उर्फ राजकुमार और समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के शेखोपुर गांव निवासी अब्दुल अमान उर्फ तिवारी मुठभेड़ में मारा गया था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…