Home अन्य जिले बिहार के बोधगया में SBI बैंक का ATM काटकर 25 लाख की लूट

बिहार के बोधगया में SBI बैंक का ATM काटकर 25 लाख की लूट

0

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. इस बार बदमाशों ने एटीएम काटकर 25 लाख की चोरी की है. अपराधियों ने एटीएम रूम में लगे दो कैमरों में से एक को तोड दिया।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहार के बोधगया थाना के दोमुहान मोड़ के पास की है. जहां कृष्ण कन्हैया मार्केट में लगे एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन को काटकर बदमाशों ने 25 लाख रुपए उड़ा लिए हैं. अपराधियों ने एटीएम मशीन में लगे दो सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़ दिया है. इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और गश्ती पर भी सवाल खड़ा कर दिया है क्योंकि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर बोधगया ट्राफिक थाना का कार्यालय है जहां 24 घंटे पुलिस के अधिकारी तैनात रहते हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही बोधगया थाना की पुलिस के साथ ही डीएसपी और एसएसपी राजीव मिश्रा मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि आस-पास के सीटीटीवी की जांच की जा रही है और एफएसएल की टीम को भी यहां बुलाया गया है ताकि अपराधियों की शिनाख्त हो सके.

साल 2013 से था एटीएम
बताया जा रहा है कि गया-डोभी एनएच-83 के दोमुहान मोड़ के पास यह एटीएम 2013 में स्थापित की गयी थी, पर अभी तक यहां किसी तरह की घटना नहीं हुई थी. जानकारी के मुताबिक बोधगया दुमोहन के पास स्थित यह एटीएम सर्विलांस से कनेक्ट नहीं था। स्टेट बैंक का यह एटीएम कृष्ण कन्हैया मार्केट में हैं जिसका संचालन सीएमएस एजेंसी करती है। इस एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई भी गार्ड नहीं रखा गया था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…