Home खास खबरें नालंदा के एक बड़े अधिकारी के घर पर इनकम टैक्स का छापा

नालंदा के एक बड़े अधिकारी के घर पर इनकम टैक्स का छापा

0

नालंदा के ग्रामीण कार्य विभाग के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी जारी है । इनकम टैक्स विभाग की टीम एक्सक्यूटिव इंजीनियर के घर पर दस्तावेज भी खंगाल रही है ।

एक्सक्यूटिव इंजीनियर के घर आयकर की छापेमारी
आयकर विभाग की टीम ने नालंदा में पदस्थापित एक्जीक्यूटिव इंजीनियर मुरलीधर प्रसाद के घर पर सुबह सुबह छापेमारी की. इंजीनियर के परिवार के सदस्यों के साथ-साथ इंजीनियर से भी आयकर विभाग की टीम पूछताछ कर रही है. अभी किसी भी अधिकारी ने कुछ भी बताने से इनकार किया है. जानकारी के मुताबिक, नालंदा में पदस्थापित एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित उनके आवास रामायण अपार्टमेंट में बुधवार की सुबह आयकर विभाग की एक टीम ने छापेमारी की.

रामायण अपार्टमेंट है कार्यपालक अभियंता का घर
नालंदा में ग्रामीण कार्य विभाग में पदस्थापित कार्यपालक अभियंता मुरलीधर प्रसाद का फ्लैट पटना के रामायण अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित है । बुधवार की सुबह आयकर विभाग के अधिकारी तीन गाड़ियों से पहुंचे. इस संबंध में पूछे जाने पर किसी भी अधिकारी ने कुछ भी बोलने से फिलहाल इनकार किया है. बताया जाता है कि आयकार के अधिकारी नालंदा में ग्रामीण कार्य विभाग में पदस्थापित कार्यपालक अभियंता मुरलीधर प्रसाद के साथ-साथ परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ कर रहे हैं. साथ ही दस्तावेज भी खंगाले जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, करोड़ों रुपये की संपत्ति होने की बात कही जा रही है. बताया जाता है कि छापेमारी के बाद ही संपत्ति का खुलासा हो सकेगा.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …