Home पटना शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा अस्पताल में भर्ती.. सीएम और डिप्टी सीएम देखने पहुंचे

शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा अस्पताल में भर्ती.. सीएम और डिप्टी सीएम देखने पहुंचे

0

बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की तबियत खराब है. वो पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं । उनका हालचाल जानने के लिए खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी अस्पताल पहुंचे। सीएम और डिप्टी सीएम ने उनका हालचाल पूछा।

आधी रात में शुरू हुआ था दर्द
शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा को बीती रात पेट दर्द की शिकायत हुई थी. रात के तकरीबन 2 बजे उनके सरकारी आवास पर डॉक्टर इलाज के लिए पहुंचे तो वो पेट और कमर के असहनीय दर्द से परेशान थे. डॉक्टर ने तत्काल उनका इलाज शुरू किया लेकिन सुबह होने तक उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो पाया था

शिक्षा मंत्री के स्पाइनल कॉर्ड में फ्रैक्चर
शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की स्थिति में सुधार नहीं होता देख बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां डॉक्टरों की टीम ने तुरंत उनका एमआरआई टेस्ट कराया. जिसके बाद पता चला कि शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्पाइनल कॉर्ड में फ्रैक्चर है. डॉक्टरों की मानें तो स्पाइनल कॉर्ड में फ्रैक्चर गिरने और चोट लगने के अलावे ज्यादा सफर करने के कारण भी हो सकता है.

एक महीने तक बेड रेस्ट करना होगा
मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर ने कृष्णनंदन वर्मा को लगभग एक महीने तक बेड रेस्ट करने को कहा है. शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद नेताओं के आने जाने का सिलसिला लगातार जारी है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…