Home अपराध समधी के साथ शराब पीते पकड़े गए ‘लालू यादव’.. थाने के पीछे शराब पार्टी में कई पुलिसवाले थे शामिल

समधी के साथ शराब पीते पकड़े गए ‘लालू यादव’.. थाने के पीछे शराब पार्टी में कई पुलिसवाले थे शामिल

0

बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब का कारोबार जोरों पर है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की कड़ी चेतावनी के बावजूद नेता और पुलिस के लोग ही शराबबंदी कानून को तोड़ने में लगे है। इसे लेकर डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने इसको लेकर अपने पुलिसकर्मियों को कई बार हड़काया भी है . लेकिन पुलिस वाले मानने को तैयार नहीं.

थाने के पीछे चल रही थी शराब पार्टी
राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाने के एएसआई लालू यादव को शराब पीने और पिलाने का शौक है और शराबबंदी कानून में भी उनका ये शौक छूटा नहीं है. लालू यादव के घर उनके समधी आये तो जमकर आदर सत्कार हुआ. लेकिन बात इतने से नहीं बनी और समधीजी ने शराब सेवन की इच्छा जाहिर कर दी. फिर क्या था एएसआई लालू यादव ने शास्त्रीनगर थाने के पुलिसकर्मी और क्विक मोबाइल पर तैनात पवन को शराब लाने का आदेश दिया लेकिन इन दोनों पुलिसकर्मियों ने एक बडी गलती कर दी. शराब पीने के लिए जिस जगह को चुना वह पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में पड़ता है. खटाल में बैठकर जैसे ही तीनों ने शराब पीना शुरू किया वैसे ही मौके पर पुलिस पहुंच गई.

SSP ने कहा कानून अपना काम करेगा
पुलिस ने जब नशे में टल्ली हो गये एएअसाई लालू यादव, समधी नागेंद्र यादव और पुलिस कांस्टेबल को पकड़ा तब दोनों अपना परिचय देने लगे. लेकिन उनकी एक नहीं चली और नशे की हालत में तीनों को थाने लाया गया. इन पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी से महकमे में हड़कम्प मच गया है. . मामले की जानकारी पटना पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों को दे दी गई है. पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने कहा है कि कानून अपना काम करेगा और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जेडीयू सांसद का निधन, पार्टी में शोक की लहर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की को बड़ा झटका लगा है । वाल्मिकीनगर से जदयू सांसद सांसद …